Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Monday, 26 February 2024

Sports

रवींद्र जडेजा ने काटा इस खिलाड़ी का पत्ता, दूसरे टेस्ट में भी खेलना हुआ मुश्किल

13 February 2023 11:41 PM Mega Daily News
जडेजा,रवींद्र,ravindra,jadeja,कुलदीप,इंडिया,टेस्ट,सीरीज,उन्होंने,वापसी,खिलाड़ी,kuldeep,विकेट,खिलाफ,प्लेइंग,,cut,card,player,difficult,play,second,test,well

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) एशिया कप 2022 से ही चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से ही उन्होंने टीम में वापसी की है. दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले टेस्ट में जडेजा ही भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे. उनकी वापसी ने टीम के एक खिलाड़ी की टेंशन बढ़ा दी है. इस खिलाड़ी के लिए आने वाले मुकाबले में भी प्लेइंग 11 का हिस्सा बनना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

जडेजा के चलते टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

इस सीरीज में बतौर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया है. पहले टेस्ट में इन खिलाड़ियों में से कुलदीप यादव को खेलने का मौका नहीं मिला था. टीम इंडिया आने वाले मुकाबलों में भी तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर ऊतर सकती है. ऐसे में जडेजा की वापसी के चलते आने वाले मैचों में भी कुलदीप यादव को मिलता दिखाई नहीं दे रहा है. 

अपने आखिरी मैच में बने मैन ऑफ द मैच

चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस समय काफी शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेला था. इस मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने 40 रन बनाए थे और 8 विकेट भी झटके थे, जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था. हालांकि इस सीरीज के अगले ही मैच में उन्होंने प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 

पहले मैच के हीरो रहे रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पहले मैच की पहली पारी में 22 ओवर गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए थे. वहीं पहली पारी में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 185 गेंद में 70 रन बनाए. इस पारी में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बल्ले से 9 चौके देखने को मिले. वहीं दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 12 ओवर गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किए थे.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News