Breaking News
युवती ने शादी के वक्त पति से छुपाई ऐसी बात, पता चलते ही पैरों तले खिसकी जमीन, परिवार सदमे में Best Recharge Plans : Jio ने 84 दिन वाले प्लान से BSNL और Airtel के होश उड़ा दिए, करोड़ों यूजर्स की हो गई मौज Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना
Saturday, 26 October 2024

Sports

पहले टी20 मैच में रेस्ट पर रहने वाले कई दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी दूसरे मुकाबले में होगी

09 July 2022 12:48 AM Mega Daily News
खिलाड़ियों,सीरीज,वापसी,दूसरे,इंडिया,इंग्लैंड,मुकाबले,भारतीय,हासिल,दिग्गज,प्लेइंग,खिलाफ,रेस्ट,होगी,विराट,many,veteran,players,rest,first,match,return,second,t20

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 50 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. पहले मैच में रेस्ट पर रहने वाले कई दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी दूसरे मुकाबले में होगी.

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ रही है. इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 50 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. अब टीम इंडिया दूसरे टी20 में जीत हासिल कर इस सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी. बता दें कि पहले मैच में रेस्ट पर रहने वाले कई दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी दूसरे मुकाबले में होगी. ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 काफी बदल जाएगी. 

भारतीय टीम में होंगे कई बदलाव

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में भिड़ने वाले कई युवा खिलाड़ियों को पहले टी20 मैच में रेस्ट दिया गया था. ऐसे में दूसरे टी20 में इन सभी खिलाड़ियों की वापसी होगी. खासकर सभी नजरें एक बार फिर से विराट कोहली पर टिकी होंगी. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह,  घातक विकेटकीपर ऋषभ पंत और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की भी टीम में वापसी हो सकती है. इन खिलाड़ियों में सिर्फ पंत ही ऐसे हैं जो शायद दूसरे टी20 में बाहर रहें. लेकिन बाकि तीन खिलाड़ियों का प्लेइंग 11 में शामिल होना लगभग तय है. 

बाहर होंगे ये 3 खिलाड़ी

अब इन दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी होने पर प्लेइंग 11 से कुछ खिलाड़ियों का बाहर निकलना तय है. शानदार फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा की जगह दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली तीन नंबर पर खेलते हुए नजर आएंगे. विराट के पास खुद को टी20 क्रिकेट में साबित करने के लिए ये आखिरी सीरीज हो सकती है. वहीं रवींद्र जडेजा अक्षर पटेल की जगह लेंगे. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह हर्षल पटेल की जगह ले सकते हैं. इन सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है, लेकिन टीम की प्लेइंग 11 में टॉप खिलाड़ियों को हमेशा प्राथमिकता दी जाती है. 

टीम इंडिया की शानदार जीत

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 198 रन बनाए, जिसके जबाव में इंग्लैंड टीम 148 रन ही बना सकी और भारत ने मैच 50 रनों से जीत लिया. इसी के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली. टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांड्या ने 51 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंदों पर 39 रनों का योगदान दिया. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News