Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 April 2024

Sports

हैदराबाद के गेंदबाजों की कहर बरसाती गेंद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल में सबसे लोएस्ट स्कोर

24 April 2022 01:56 AM Mega Daily News
आरसीबी,बैंगलोर,स्कोर,बल्लेबाज,लोएस्ट,आईपीएल,चैलेंजर्स,rcb,हैदराबाद,गेंदबाजों,कप्तान,बल्लेबाजी,देखते,विकेट,आंकड़ा,,hyderabad,bowlers,wreaking,havoc,royal,challengers,bangalores,lowest,score,ipl

आईपीएल 2022 के 36वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजों के सामने बिल्कुल फ्लॉप रहे. मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और गेंदबाजों ने कप्तान के इस फैसले को सही साबित कर दिखाया. इस मैच में आरसीबी (RCB) के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते नजर आए. हैदराबाद के गेंदबाजों ने इस मैच में कहर बरपाया और आरसीबी को इस सीजन के सबसे लोएस्ट स्कोर पर ऑल आउट कर दिया. 

RCB की शर्मनाक बल्लेबाजी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम इस मैच में 16.1 ओवर में सिर्फ 68 रन ही बना सकी. मैच में आरसीबी को पहला झटका कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) के रूप में लगा, वे पारी के दूसरे ही ओवर में 5 रन के स्कोर पर आउट हो गए, देखते ही देखते इस ओवर में आरसीबी ने 3 विकेट गंवा दिए. बैंगलोर शुरुआती झटकों से उभरने में नाकाम रही और 55 रन पर ही 8 विकेट गंवा दिए. आरसीबी के 9 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. 

IPL का सबसे लोएस्ट स्कोर

आईपीएल (IPL) में अभी तक का सबसे लोएस्ट स्कोर (IPL Lowest Score) का रिकॉर्ड भी बैंगलोर के ही नाम है. 23 अप्रैल 2017 को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल इतिहास का सबसे लोएस्ट स्कोर बनाया था. इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन बनाए थे, लेकिन 132 रनों के लक्ष्य के जवाब में आरसीबी की टीम 49 रनों पर ही ढेर हो गई थी. इस मैच में आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया था.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News