Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Sports

चहल का सनसनी खेज खुलासा, कहा मुझे एक क्रिकेटर ने 15वीं मंजिल से लटका दिया

09 April 2022 01:34 AM Mega Daily News
सहवाग,क्रिकेटर,बालकनी,ट्वीट,राजस्थान,रॉयल्स,युजवेंद्र,खुलासे,समर्थन,वीरेंद्र,चाहिए,खिलाड़ी,जरूरी,स्टार,स्पिनर,,chahals,sensational,revelation,said,cricketer,hanged,15th,floor

राजस्थान रॉयल्स के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 के बीच कुछ बड़े खुलासे किए हैं. चहल की इस बात ने अचानक क्रिकट जगत में कोहराम मचा दिया है कि उन्हें एक क्रिकेटर ने नशे की हालत में बालकनी से लटका दिया था. अब चहल के समर्थन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी आ गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठाई है. 

चहल के समर्थन में उतरे सहवाग

चहल को बालकनी से लटकाने वाली बात सुनकर वीरेंद्र सहवाग बुरी तरह भड़क उठे. सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि ये कोई मजाक नहीं है और चहल को उस क्रिकेटर का नाम बता देना चाहिए. सहवाग ने ट्वीट कर कहा, 'जिसने चहल के साथ नशे की हालत में ऐसा किया था, उस खिलाड़ी का नाम बताना जरूरी है.  अगर सच है तो इसे मजाक नहीं माना जाना चाहिए. यह जानना जरूरी है कि क्या हुआ था और इसकी गंभीरता को देखते हुए क्या कार्रवाई की गई?' हालांकि कुछ देर बाद सहवाग ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था. 

चहल के खुलासे से सनसनी

दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन और करुण नायर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें चहल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा, 'मैंने ये स्टोरी कभी नहीं सुनाई है, लेकिन कुछ लोग इसके बारे में जानते हैं. यह 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस टीम से खेलता था. हमारा एक मैच बेंगलुरु में था. मैच के बाद एक गेट-टुगेदर रखा गया. वहां एक खिलाड़ी था, जो शराब के नशे में था. उसने मुझे पास बुलाया. अब मैं उसका नाम नहीं लूंगा.' चहल ने आगे कहा कि वह मुझे बाहर ले गया और बालकनी से बाहर लटका दिया. अगर मेरी ग्रिप छूट जाती, तो मैं 15वीं मंजिल से नीचे गिर सकता था.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News