Breaking News
युवती ने शादी के वक्त पति से छुपाई ऐसी बात, पता चलते ही पैरों तले खिसकी जमीन, परिवार सदमे में Best Recharge Plans : Jio ने 84 दिन वाले प्लान से BSNL और Airtel के होश उड़ा दिए, करोड़ों यूजर्स की हो गई मौज Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना
Tuesday, 22 October 2024

Sports

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच आज

25 November 2022 09:08 AM Mega Daily News
उमरान,इंडिया,प्लेइंग,न्यूजीलैंड,कप्तान,umran,malik,हिस्सा,सीरीज,गेंदबाजी,गेंदबाज,खिलाड़ी,शामिल,प्रदर्शन,उन्होंने,,first,odi,match,india,new,zealand,played,today,1st

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम पर खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. वहीं, टीम इंडिया में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है. कप्तान शिखर धवन ने इस टीम में एक ऐसे गेंदबाज को भी मौका दिया है जो पिछले कुछ समय से प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए जूझ रहा था. खास बात ये है कि ये खिलाड़ी वनडे टीम में पहली बार खेलता दिखाई देगा.

पहली बार वनडे टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

कप्तान शिखर धवन ने पहले वनडे की प्लेइंग 11 में युवा घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल किया गया है. आपको बता दें कि उमरान मलिक पहली बार भारत की वनडे टीम का हिस्सा बने हैं. उमरान मलिक (Umran Malik) टी20 सीरीज का भी हिस्सा थे, लेकिन वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे. कश्मीर के रहने वाले उमरान मलिक लगातार 150 KMPH की तेज स्पीड से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं.

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 12.44 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 2 विकेट ही हासिल किए हैं. उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम से बाहर किया गया था. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच इसी साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. वह एक बार फिर टीम में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे. 

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 

शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

न्यूजीलैंड की प्लेइंग 11 

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News