Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 07 September 2024

Rajasthan

कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के मामले में दो और गिरफ्तार

02 July 2022 09:32 AM Mega Daily News
हत्या,गिरफ्तार,कन्हैया,पुलिस,राजस्थान,उदयपुर,निर्मम,मामले,लोगों,हिरासत,शुक्रवार,जानकारी,गिरफ्तारियां,गुरुवार,आतंकवाद,,two,arrested,kanhaiya,lals,brutal,murder,case

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया और तीन अन्य को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तारियां गुरुवार को आतंकवाद निरोधी दस्ते ने की थी।

आरोपी मोहसिन और आसिफ को आईपीसी की धारा 120बी, 307,326 के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि वे पूरे अपराध के पीछे साजिश और तैयारी में शामिल थे।

पैगंबर मुहम्मद पर नूपुर शर्मा की टिप्पणी का समर्थन करने के लिए 28 जून को दर्जी कन्हैया लाल की उनकी दुकान में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्यारों, गौस मोहम्मद और रियाज ने हत्या का एक वीडियो अपलोड किया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News