Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Rajasthan

जोधपुर में कर्फ्यू 8 मई रात 12 बजे तक बढ़ाया गया, कर्फ्यू में दी गई यह राहत

07 May 2022 01:16 AM Mega Daily News
कर्फ्यू,लोगों,जोधपुर,दौरान,अफवाह,होगी,अनुमति,इलाकों,शुक्रवार,एडीजी,अग्रवाल,करें,मेडिकल,कर्मचारी,संबंधित,,curfew,jodhpur,extended,till,12,midnight,may,8,relief,given

जोधपुर : जोधपुर के इलाकों में लगा कर्फ्यू 8 मई तक बढ़ाया दिया गया है. ये 8 मई रात बारह बजे तक जारी रहेगा. इसको लेकर आधिकारिक आदेश जारी किया गया है. इससे पहले आज शुक्रवार को कर्फ्यू में दो घंटे की राहत दी गई. इस दौरान लोगों ने अपनी जरूरतों से जुड़े सामानाों की खरीदारी की. एएसपी दशरथ सिंह ने बताया कि हमें यहां किसी भी तरह की अप्रिय घटना सुनने को नहीं मिली है.

किसी अफवाह पर यकीन न करें- एडीजी संजय अग्रवाल

एडीजी संजय अग्रवाल ने लोगों से अपील की कि वे किसी भी तरह के अफवाह पर यकीन न करें. उन्होंने शुक्रवार को कहा जोधपुर हिंसा में कल रात तक 211 लोगों को गिरफ़्तार किया है और 22-23 मुकदमे दर्ज़ हुए हैं. मैं लोगों से अपील करता हूं कि किसी भी अफवाह पर यकीन न करें. रात में छोटी-मोटी घटना हुई थी. गौरतलब है कि शहर में 2 मई 2022 सोमवार को रात एक विवाद के बाद उपद्रव हुआ था. शहर के लगभग 10 थाना इलाकों में मंगलवार दोपहर से ही कर्फ्यू लागू है.

कर्फ्यू के दौरान रहेगी ये छूट

  • कर्फ्यू के दौरान अलग-अलग स्कूलों की परीक्षा, प्रतियोगी परिक्षाओं में शामिल होने वाले छात्रों, शिक्षकों और परीक्षा के कार्य में लगे स्टाफ को आने जाने की छूट होगी.

  • मेडिकल इमरजेंसी, मेडिकल सेवा से संबंधिक कर्मचारी, बैंक के कर्मचारी, न्यायिक सेवाओं से संबंध रखने वाले पदाधिकारी, कर्मचारी और पत्रकार/मीडियाकर्मियों द्वारा परिचय पत्र/दस्तावेज दिखाने पर अनुमति होगी.

  • समाचार पत्र वितरक (हॉकर्स) को पेपर बांटने की अनुमति होगी.

  • अन्य विशेष परिस्थितियों में अति आवश्यक होने पर कर्फ्यू में निकलने के लिए संबंधित सहायक पुलिस आयुक्त और संबंधित थानाधिकारी अनुमति दे सकेंगे.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News