Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

Election News

ममता बनर्जी ने कांग्रेस से गठबंधन तोडा, इस राज्य में अलग लड़ेगी चुनाव

22 January 2023 08:42 PM Mega Daily News
त्रिपुरा,चुनाव,गठबंधन,बनर्जी,पार्टी,विधानसभा,कांग्रेस,बिस्वास,प्रचार,फरवरी,उन्होंने,तृणमूल,टीएमसी,कम्युनिस्ट,शामिल,,mamata,banerjee,breaks,alliance,congress,contest,elections,separately,state

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी ने कांग्रेस गठबंधन को झटका दे दिया है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने त्रिपुरा चुनाव में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन में शामिल नहीं होने का ऐलान किया है. टीएमसी नेता ने इस बात की जानकारी दी है. तृणमूल कांग्रेस की त्रिपुरा यूनिट के प्रेसिडेंट पीयूष कांति बिस्वास ने कहा कि ममता बनर्जी त्रिपुरा में पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए 6 फरवरी को पहुंचेंगी और रोड शो करेंगी.

बिस्वास ने कहा, ‘त्रिपुरा में होने वाले विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस माकपा-कांग्रेस गठबंधन के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी.' उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी के शासन वाली त्रिपुरा में परेशानी झेलने वाले कई कांग्रेसी और उनके कार्यकर्ता अपनी ही पार्टी को वोट नहीं देंगे.

विस्वास ने कहा कि त्रिपुरा में भी माकपा-कांग्रेस के गठबंधन का वही हाल होगा जो 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उनका हुआ था. यही कारण है कि टीएमसी इस गठबंधन से दूरी बनाए रखेंगे. बिस्वास ने कहा कि त्रिपुरा में टीएमसी उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां सफल होने की संभावना है. साथ ही उन्होंने कहा कि गठबंधन के लिए अन्य पार्टियों के दरवाजे खुले हुए हैं.

बिस्वास ने कहा, ‘ममता बनर्जी छह फरवरी को प्रचार के लिए त्रिपुरा पहुंचेंगी और अगले दिन रोड शो में शामिल होंगी.’ ममता बनर्जी के अलावा पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव, अभिषेक बनर्जी यहां चुनाव प्रचार के लिए दो फरवरी को पहुंचेंगे. 

उन्होंने कहा, ‘अभिषेक बनर्जी त्रिपुरा के धर्मनगर और सिपाहीजाला जिले में दो चुनावी रैलियां करेंगे.’ उन्होंने बताया कि पार्टी के कई अन्य दिग्गज नेता भी त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कोलकाता से यहां आएंगे. बता दें कि त्रिपुरा में 16 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News