Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 April 2024

Election News

विपक्ष को तगड़ा झटका, उपराष्ट्रपति चुनाव से पहले ममता की पार्टी ने लिया ये बड़ा फैसला

22 July 2022 01:25 AM Mega Daily News
पार्टी,उम्मीदवार,उपराष्ट्रपति,चुनावों,अभिषेक,बनर्जी,जगदीप,धनखड़,समर्थन,करेगी,विपक्ष,मार्गरेट,अल्वा,विपक्षी,चर्चा,big,blow,opposition,vice,presidential,election,mamtas,party,took,decisi,decision

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी उपराष्ट्रपति चुनावों में NDA के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन नहीं करेगी. साथ ही TMC ने यह भी तय किया है कि पार्टी आगामी उपराष्ट्रपति चुनावों से दूर रहेगी.

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी उपराष्ट्रपति चुनावों में NDA के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन नहीं करेगी. साथ ही TMC ने यह भी तय किया है कि पार्टी आगामी उपराष्ट्रपति चुनावों से दूर रहेगी. इसके पीछे पार्टी का मानना है कि विपक्ष ने मार्गरेट अल्वा का नाम चुनने से पहले TMC से बात नहीं की. 

इस बात की नाराजगी

TMC नेता ने कहा कि NDA उम्मीदवार के समर्थन का तो सवाल भी खड़ा नहीं होता. लेकिन जिस तरह से दोनों सदनों में 35 सांसदों वाली पार्टी के साथ उचित परामर्श और विचार-विमर्श के बिना विपक्षी उम्मीदवार का फैसला लिया गया था, इसी वजह से हमने सर्वसम्मति से मतदान प्रक्रिया से दूर रहने का फैसला किया है.

'हर चर्चा के लिए तैयार'

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि किसी भी तरह का वैचारिक मतभेद विपक्ष की एकता को कमजोर नहीं करेगा. कोई भी विपक्षी दल - आप, DMK अगर वे कुछ भी चर्चा करना चाहते हैं, तो हम हर तरह की चर्चा के लिए तैयार हैं.

शरद पवार ने किया नाम का ऐलान

गौरतलब है कि NCP अध्यक्ष शरद पवार ने मार्गरेट अल्वा को 17 विपक्षी दलों की ओर से संयुक्त रूप से उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा की थी. 

TMC पहले से ही थी अस्पष्ट

इसके बाद TMC ने कहा था कि वो 21 जुलाई को इसपर अपना रूख साफ करेगी. विपक्ष ने जहां एक तरफ मार्गरेट अल्वा तो एनडीए ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को उम्मीदवार बनाया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News