Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Religious

ये संकेत बताते हैं कि आप पर जल्द ही मां लक्ष्‍मी की कृपा होगी

21 May 2022 10:50 AM Mega Daily News
संकेत,लक्ष्‍मी,व्‍यक्ति,मालामाल,इशारा,दिखना,लोगों,छिपकली,दिखें,अच्‍छा,हथेली,खुजली,निकलते,अधिकांश,धनवान,,signs,show,soon,blessed,maa,lakshmi

ढेर सारा पैसा पाना अधिकांश लोगों का सपना होता है. मां लक्ष्‍मी की कृपा व्‍यक्ति को धनवान बनाती है. धन की देवी मां लक्ष्‍मी की कृपा हो जाए तो व्‍यक्ति को मालामाल होते देर नहीं लगती है. वास्‍तु शास्‍त्र में कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताया गया है, जिनका मिलना आर्थिक स्थिति के लिए बेहद शुभ होता है. ये संकेत जिन लोगों को मिलें उन्‍हें निकट भविष्‍य में धन लाभ होने की प्रबल आशंका रहती है. 

ये संकेत देते हैं मालामाल होने का इशारा 

- कई लोग छिपकली से डरते हैं लेकिन घर में यदि एक साथ 3 छिपकली दिखें तो यह मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का इशारा है. यदि आपके साथ भी ऐसा हो तो मान लीजिए कि जल्‍दी ही आपको धन लाभ होने वाला है. 

- घर में काली चीटियों का दिखना भी बेहद शुभ होता है. अचानक घर में काली चीटियां दिखें तो यह धन लाभ होने का संकेत है. यह घर के किसी सदस्‍य को बड़ी तरक्‍की मिलने का भी इशारा हो सकता है. 

- यदि घर की छत, बालकनी या आंगन में चिड़िया घोसला बना ले तो यह अच्‍छा होता है. यह घर में सुख-समृद्धि लाता है. 

- मान्‍यता है कि पुरुषों के दायीं और महिलाओं की बायीं हथेली में खुजली होना धन लाभ कराता है. यदि हथेली में लंबे समय तक खुजली हो तो आपको ढेर सारा पैसा मिल सकता है.   

- घर से निकलते समय यदि कोई झाड़ू लगाते हुए दिखे तो यह बहुत शुभ होता है. यह कामों में सफलता, मान-सम्‍मान, पैसा दिलाता है. 

- घर से निकलते समय जल से भरा हुआ घड़ा दिखना, गाय का बछड़े को दूध पिलाते हुए दिखना भी जीवन में बड़ा और सुखद बदलाव होने का संकेत है.

- वहीं सपने में सफेद हाथी, सफेद सांप, कलश दिखना बहुत अच्‍छा होता है. ऐसा सपना आए तो व्‍यक्ति की कुछ ही समय में किस्‍मत बदल जाती है. ऐसा सपना जातक को कुछ ही समय में मालामाल कर देता है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News