पाकिस्‍तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) की कैब‍िनेट यूं तो चर्चा में है, लेकिन एक मंत्री ऐसी हैं जिनकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है और उनका नाम है हिना रब्‍बानी खार (Hina Rabbani Khar). अपनी खूबसूरती और फैशन की वजह से मीडिया की नजरों में रहने वालीं हिना को विदेश राज्‍य मंत्री बनाया गया है. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) की नेता पूर्व सरकार में विदेश मंत्री भी रह चुकी हैं.

सबसे युवा विदेश मंत्री रही हैं हिना

पाकिस्तान की नई विदेश राज्य मंत्री अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से दुनिया भर में मशहूर हैं. हिना रब्‍बानी खार और PPP नेता बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto Zardari) से अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. बता दें कि हिना पाकिस्‍तान की सबसे युवा विदेश मंत्री रह चुकी हैं. जब उन्होंने यह पद संभाला था, वह मात्र 33 साल की थीं. हिना के इसी अनुभव को ध्यान में रखते हुए शहबाज शरीफ ने उन्हें विदेश राज्‍य मंत्री बनाया है.

खूबसूरती पर फिदा हो गए थे Indians 

साल 2011 में हिना रब्‍बानी खार भारत के दौरे पर आई थीं और भारतीय उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए थे. हिना के हाथ में उस समय जो बिरकिन हैंडबैग था, उसकी कीमत 7 लाख रुपये बताई गई थी. इससे पता चलता है कि उन्हें महंगे बैग कितने पसंद हैं. इसके अलावा, पाकिस्तान की नई विदेश राज्य मंत्री को ट्रेंडी सन ग्लासेज और परफ्यूम का भी शौक है.

Trending Articles