कई बार लोगो की अपने से ज्यादा पाने की ख्वाहिशे परेशानियो में दाल देती है. हमें कभी छोटा नहीं सोचना चाहिए, लेकिन अपनी ख्वाहिशो को पूरा करने के लिए ऐसे काम नहीं करने चाहिए जो हमें परेशानियो में दाल दे. एक ऐसा ही महत्वकांक्षी औरत का मामला सामने आया है. अपने पति की आर्थिक परिस्थिति ठीक नहीं होने के कारण अपने लग्जरी सपने पुरे करने के लिए जो इस औरत ने किया है, वह हमें सोचने पर मजबूर कर देता है.

हम जिस औरत की बात कर रहे है, उसका नाम रेखा कंवर है और उसके पति का नाम विक्रम सिंह है. विक्रम एक मार्बल की फेक्टरी में काम करता था. रेखा को यह जिंदगी पसंद नहीं थी, जिसके चलते उसने अपनी हदे पार करने की सोची. वह 3 साल पहले मार्बल व्यापारी के संपर्क में आई, तब से अब तक दोनों के बिच मे कई बार शारीरिक सबंध भी बने है. रेखा ने दोनों के शारीरिक सबंध बनाते वक्त का विडिओ भी शूट कर लिया था.

इस विडिओ को दिखा कर वह व्यापारी के पास से 23 लाख की डिमांड करती है. व्यापारी उसको यह रुपये दे भी देता है. रेखा उससे अपना घर बनाना शुरू करती है, उसका साथ इस काम में शैतान सिंह नाम का व्यक्ति देता है. उसके बाद लालच कम नहीं होती और रेखा फिर से 50 लाख रुपये की मांग करती है. अब व्यापारी के पास मरने के सिवा और कोई रास्ता नहीं बचता है.

व्यापारी मरने से पहले अपनी बहन से मिलने जाता है. बहन को सारी बात बताता है बहन उसको पुलिस के पास ले जाती है.पुलिस ने इस मामले की जाँच में जुटी है, पुलिस ने उसके पति विक्रम और रिश्ते में भांजे लगने वाले शैतान सिंह को हिरासत में ले लिया है. अ

Trending Articles