आज कल देश में कई जगहों पर शादियों का माहौल चल रहा है। तो हर साल की तरह भी इस साल भी शादी से जुड़े कई मजेदार किस्से और वीडियो सामने आये है। हाल ही में एक अनोखा किस्सा सामने आया है जहा पर जिस लड़की की शादी थी वही लड़की जो कुछ घंटो बाद दुल्हन बनने वाली थी वह बारात आने से पहले शादी वाले दिन अपने प्रेमी के संग भाग गई।

शादी वाले दिन बारात के आने से पहले दुल्हन अपने पुराने प्रेमी के संग भाग गई। लेकिन अपनी छोटी बहन को फंसा कर चली है। दरसल इस किस्से दूल्हा बारात लेकर आया था और जिससे शादी होने वाली थी वह लड़की भाग गई तो अब बाराती और दूल्हे की पिता मांग कर रहे थे के हम दुल्हन लिए बिना नहीं लौटेंगे तो कुछ लोगो ने दुल्हन के पिता पर दबाब बनाया के दूल्हे की शादी उसकी छोटी बहन से कर दे।

दुल्हन के पिता को कुछ समज में नहीं आ रहा था मुखियाओं के दबाब में आकर के दुल्हन का पिता उसकी छोटी बेटी की शादी दूल्हे से करवाने के राजी हो गया। यह पर हैरान कर देने वाली बात यह है के दुल्हन की उम्र सिर्फ 15 साल है , यह बात भी सब तो मालूम है के लेकिन किसी को यह मालूम नहीं था के बाल विवाह एक क़ानूनी अपराध है।

अब जा के यह मामला थाने पंहुचा तो पुलिस अधिकारी ने बताया के यह लोगो को सच में मालूम नहीं था के बाल विवाह एक अपराध है। दुल्हन का पिता उसकी छोटी बेटी की शादी के लिए पहले तैयार नहीं था लेकिन दबाब में आकर तैयार हो गया था। अब यह फैसला लिया गया है के दुल्हन जब तक 18 साल की नहीं तब तक अपने पिता के घर पर रहेंगी और पढाई करेगी।

Trending Articles