अर्जेंटीना ने 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. उसने कतर के लुसैल स्टेडियम में खेले गए फाइनल में फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में मात दी. जीक के हीरो कप्तान लियोनल मेसी रहे. मेसी ने मुकाबले में दो गोल किए और फिर शूटआउट में भी कमाल दिखाया. इस बीच पूर्व भारतीय धुरंधर वीरेंद्र सहवाग ने उनका 'भविष्य' बताया है. सहवाग ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लियोनल मेसी नजर आ रहे हैं.

सहवाग ने शेयर किया मीम

अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 17 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अर्जेंटीना के फुटबॉल वर्ल्ड चैंपियन बनने पर टीम को बधाई दी. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिग्गज लियोनल मेसी से जुड़ा एक मीम शेयर किया. 35 साल के मेसी ने पहली बार विश्व खिताब जीता. 

पुलिस की वर्दी में मेसी

इस मीम में मेसी पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं. फोटो के ऊपर लिखा है- अगर मेसी भारत में जन्म लेते तो… वर्ल्ड कप के तुरंत बाद. मीम को शेयर करते हुए सहवाग ने हैशटैग में लिखा, 'हाहाहाहा... मेसी.. सरकारी नौकरी.

जीतू ने भी किया कमेंट

सहवाग के इस पोस्ट पर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं. इसे अभी तक इंस्टाग्राम पर 4.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, करीब 5 हजार यूजर्स ने कमेंट भी किया है. बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र कुमार (जीतू) ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है. उन्होंने भी इस पर 'हाहाहाहा' लिखते हुए इमोजी शेयर किया. एक यूजर ने लिखा- अगर भारत में होते तो शायद फुटबॉल नहीं मेसी क्रिकेट खेल रहे होते. एक अन्य ने लिखा- वह राजनीति करते और किसी पार्टी में शामिल हो जाते.

Trending Articles