नए सीज़न से कृष्णा अभिषेक को हटा दिया गया है लेकिन शो से कृष्णा को क्यों हटाया गया है और उनका क्या मनमुटाव हुआ है इसका खुलासा खुद कपिल शर्मा ने ही कर दिया है कपिल शर्मा शो का नया सीज़न शुरू होने से पहले ही विवाद हो गया है.

कृष्णा पिछले दो तीन सीज़न से कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने हुए थे पर वो शो में सुनील ग्रोवर की कमी को पूरा कर रहे थे कृष्णा ने शो में अपनी पैठ बना ली थी लोग कृष्णा को देखना खूब पसंद भी कर रहे थे जब पिछले दिनों कपिल शर्मा शो का पुराना सीज़न अफेअर हुआ तो भी कृष्णा कपिल के साथ जुड़े रहे कपिल और उनकी टीम ने हाल ही में विदेश में जाकर कई शोज़ किए और इस टीम का हिस्सा कृष्णा भी थे लेकिन मुंबई आते ही पता चला की कृष्णा अब कपिल शर्मा शो के नए सीज़न का हिस्सा नहीं है और उनका कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कोई विवाद हुआ है.

इस विवाद के बाद से कृष्णा कहीं नजर नहीं आ रहे लेकिन इस बीच कल रात जब कपिल शर्मा एक इवेंट में पहुंचे तो रिपोर्टर ने उनसे इसी को लेकर सवाल कर दिया तब कपिल शर्मा ने कहा, सर इस बार क्योंकि हमेशा क्या होता है कि सीज़न इतनी जल्दी शुरू हो जाता है.

उसमें चैनल हमेशा से चाहता था की एक बिलकुल नया सेटअप किया जाए और पुराने चेहरे भी है कुछ नए ऐक्टर्स भी है सो मज़ा आएगा आप लोगो को देखके, कृष्णा तो हमेशा साथ ही है हम लोग करते रहेंगे,  कपिल शर्मा के इस जवाब में तो पूरी सच्चाई नहीं झलक रही है हालांकि कपिल और कृष्णा के अच्छे संबंध हैं. लेकिन एक दौर वो भी था जब दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन भी थे अब इसके पीछे की असली और गहरी सच्चाई तो कृष्णा अभिषेक ही बताएंगे 

Trending Articles