'छैंया छैंया' गर्ल, मलाइका अरोड़ा कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं और आज भी वो रेलेवेंट हैं. अरबाज खान की एक्स-वाइफ और अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड, मलाइका अपने काम से ज्यादा अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. 49 की उम्र में भी मलाइका के बोल्डनेस में कोई कमी नहीं है और वो आज भी अपने से आधी उम्र की बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं. मलाइका ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था जिसकी वजह से वो सुर्खियों में थीं. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस की एक ऐक्सेसरी भी हाइलाइट हो रही है जो देखने में टो एक ब्रेसलेट है लेकिन असल में वो एक घड़ी है. इस लग्जरी वॉच की कीमत जानकर आपके तोते उड़ जाएंगे! इस घड़ी की कीमत से आप एक अच्छा-खासा बड़ा फ्लैट खरीद सकते हैं... 

Malaika Arora ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी महंगी घड़ी

मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने इवेंट्स के नए लुक्स और फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. मलाइका ने हाल ही में पर्पल गाउन में एक फोटोशूट करवाया जिसमें उन्होंने हरी रंग की एक घड़ी पहनी थी. लग्जरी ब्रैंड बलगारी (Bulgari) की घड़ी की कीमत चौंकाने वाली है. 

कीमत जान लगेगा 440 वॉल्ट का झटका! 

इस घड़ी में कीमती ग्रीन स्टोन्स, व्हाइट गोल्ड और रूबी मिलाकर बनाया गया है और इसकी कीमत 5,12,06,631 रुपये यानी पांच करोड़ रुपये से ज्यादा है. ये घड़ी हसीना ने एक मैगजीन 'ब्राइड्स टूडे' के कवर फोटोशूट के लिए पहनी थी. 

अपने फैशन सेंस और ट्रोलिंग पर बोलीं मलाइका 

मलाइका ने इस मैगजीन फोटोशूट के दौरान ही ट्रोलिंग और अपने फैशन सेंस पर अपना दिल खोला और कहा- मुझे हमेशा मेरी चॉइसेज के लिए ट्रोल किया गया है लेकिन अब मैं इस शोर को इग्नोर करना सीख चुकी हूं. जिस तरह के मैं कपड़े पहनती हूं, जहां जाती हूं, जो शो करती हूं, जिसको डेट करती हूं- इन सब बातों पर बिना मतलब डिस्कशन होता आया है. लेकिन मैंने ध्यान देना बहुत पहले छोड़ दिया! 

Trending Articles