बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाली और लोगों को अपनी अदाओं से लुभाने वाली कटरीना कैफ दुनिया भर में मशहूर है। आज भी अगर आप पूछे कि भारत में कौन टॉप की अभिनेत्री है तो सबसे पहले किसी के दिल और दिमाग में नाम आता है तो वह कटरीना कैफ का ही है। एक समय पर उनका ऐसा राज था कि कोई भी दूसरी अभिनेत्रियों को टक्कर देने की स्थिति में वो दूर-दूर तक नजर नहीं आती थी, हालांकि अब भले ही कई और टॉप एक्ट्रेस आ गई हो पर अब भी कटरीना कैफ का जलवा उसी तरह से कायम है। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट करती रहती है, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। अब एक और बार उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें काफी ज्यादा लाइक और कमेंट आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ शुरुआत से ही सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रही है और वह अपनी हर हलचल उसमें पोस्ट करती रहती है। आए दिन तस्वीर और वीडियो को शेयर करना उनके लिए आम बात हो गया है हालांकि फैंस को यही बात उनकी बहुत भाती है कि वह अपनी ऑडियंस को अपने साथ जोड़ कर ही रखती हैं, कैटरीना कैफ ने अब अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसको चंद ही घंटे में उनके फैंस ने वायरल कर दिया है, अपनी इसे पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है लंच ब्रेक लुक, वो अपनी फिल्म के बारे में कुछ बताना चाह रही हैं, ये तस्वीर भी  उनकी फिल्म की शूटिंग के बीच में ही ली गई होगी।

वायरल फोटो में मात्र कुछ घंटों में 700000 से ज्यादा लाइक आ गए हैं, वहीं हजारों लोगों ने कमेंट करके उनकी ढेर सारी तारीफ भी की है। इन तस्वीर को देखकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे। आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा कटरीना के बनने वाली है जिसमें सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 भी शामिल है।

 

Trending Articles