महाराष्ट्र के ठाणे से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक दंपति ने अपने ही पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया। सबसे अहम बात यह है कि एक छोटे से मुद्दे को लेकर कहासुनी शुरू हुई और बाद में मारपीट में बदल गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पति फरार चल रहा है। दोनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि पड़ोसी और दंपति दोनों एक दूसरे के दरवाजे पर अकसर चप्पल रख कर चले जाते थे, जिसको लेकर विवाद होता था। शनिवार रात भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद विवाद मारपीट में बदल गया और उसके बाद मारपीट के दौरान पड़ोसी अफसर खत्री को अधिक चोट लग गई। फिर खत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान खत्री की मौत हो गई।

ठाणे जिले के नया नगर थाने के निरीक्षक जिलानी सैयद ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया, “दंपति और पीड़ित अक्सर एक दूसरे पर दरवाजे के पास चप्पल रखने का आरोप लगाते हुए झगड़ते थे। इसी कराण शनिवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ, जो बाद में हाथापाई में बदल गया। इसके बाद आरोपी ने गुस्से में पड़ोसी की पीट दिया, जिससे उसे अधिक चोट लग गई। अस्पताल में इलाज के दौरान अफसर खत्री की मौत हो गई।”

बताया जाता है कि अफसर खत्री 34 साल के थे और गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मृत्यु हुई है। थाना निरीक्षक ने बताया कि आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है,जबकि पति घटनास्थल से भाग गया था। पुलिस आरोपी पति को भी ढूंढने का प्रयास कर रही है। दोनों पति, पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने यह भी कहा कि दोनों के बीच चप्पल रखने को लेकर अकसर लड़ाई होती थी।

 

Trending Articles