श्रद्धा वाकर की हत्या को लेकर पूरा देश गुस्से में है. इस बीच एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस बार मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक दरिंदे ने युवती को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. चौंकाने वाली बात यह है कि वीडियो में आरोपी धमकी भरे लहजे में कहता दिख रहा है.. 'बेवफाई नहीं करने का.' बोलते-बोलते उसने कंबल से ढकी एक युवती का शव दिखाया, जिसका गला पहले से कटा हुआ था. इसके तुरंत बाद एक वीडियो में उसने कहा, 'बाबू, स्वर्ग में फिर मिलेंगे...'

मामले में अभिजीत पाटीदार नाम के शख्स पर युवती की गला रेत कर हत्या करने का आरोप है. वीडियो में आरोपी ने पुलिस को चुनौती दी, 'अगर आपके पास शक्ति है तो मुझे गिरफ्तार करें!' पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका का नाम शिल्पा जारिया (22) है. शिल्पा की डेड बॉडी जबलपुर के मेखला रिजॉर्ट से बरामद हुई है. आरोपी ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं. उनमें से एक में वह कह रहा है, "धोखा बर्दाश्त नहीं." उसके बाद कंबल के नीचे से शिल्पा की डेड बॉडी दिखाई.

एक अन्य वीडियो में अभिजीत ने अपने नाम का खुलासा किया और दावा किया कि वह पटना में एक व्यापारी है. शिल्पा ने अपने बिजनेस पार्टनर जितेंद्र कुमार के साथ एक रिश्ता में रही. अभिजीत का दावा था कि उस रिश्ते का फायदा उठाकर शिल्पा जबलपुर भाग गई और जितेंद्र के 12 लाख रुपए चुरा लिए. अभिजीत जबलपुर आया और उसने जीतेंद्र के आदेश पर शिल्पा की हत्या कर दी.

जितेंद्र और उसके करीबी सुमित पटेल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. उनसे पूछताछ की जा रही है. जबलपुर पुलिस की एसएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि अभिजीत एक महीने से जितेंद्र के घर रह रहा था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि अभिजीत ने 6 नवंबर को मेखला रिजॉर्ट में किराए का मकान लिया था. वह रात में अकेला था. अगले दिन दोपहर को एक युवती वहां आई और दोनों ने खाना ऑर्डर किया. एक घंटे बाद अभिजीत होटल के कमरे का दरवाजा बंद कर निकल गया. पुलिस ने आठ नवंबर को होटल का दरवाजा तोड़कर शिल्पा की डेड बॉडी बरामद की. एसएसपी ने कहा कि अभिजीत की तलाश के लिए चार विशेष टीमें गठित कर मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात भेजी गई हैं.

Trending Articles