भारत के कार सेक्टर में बजट सेगमेंट हैचबैक की बिक्री सबसे ज्यादा होती है। इस सेगमेंट में मौजूद मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) अपने आकर्षक डिज़ाइन और ज्यादा माइलेज देने के लिए पॉपुलर है। यह कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग हैचबैक है जिसके कॉम्पैक्ट लुक को लोग खूब पसंद करते हैं।

इसमें आपको बेहतर केबिन स्पेस के साथ ही बूट स्पेस मिल जाता है। कंपनी की ये पॉपुलर कार भारतीय बाजार में ₹5.47 लाख से लेकर ₹7.20 लाख के बीच उप्लब्ध है। लेकिन आज हम इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि कैसे इस कार को आप महज ₹1 लाख के बजट में खरीद सकते हैं। इस पॉपुलर हैचबैक कार को पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर आकर्षक डील के साथ बेचा जा रहा है।

CARWALE वेबसाइट पर उप्लब्ध डील

CARWALE वेबसाइट पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2009 मॉडल को बिक्री के लिए उप्लब्ध कराया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है और ज्यादा चली भी नहीं है। इस पॉपुलर हैचबैक की कीमत कंपनी के द्वारा ₹70 हजार रखी गई है। वहीं इसे खरीदने पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं दिया गया है।

OLX वेबसाइट पर ऑफर की जा रही डील

OLX वेबसाइट पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2010 मॉडल को बिक्री के लिए उप्लब्ध कराया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है और ज्यादा चली भी नहीं है। इस पॉपुलर हैचबैक की कीमत कंपनी के द्वारा ₹90 हजार रखी गई है। वहीं इसे खरीदने पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं दिया गया है।

Bumper Discount : सस्ती गाड़ियों को और कम में खरीदने का मौका, अगस्त में इनपर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

CARTRADE वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील

CARTRADE वेबसाइट पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2010 मॉडल को बिक्री के लिए उप्लब्ध कराया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है और ज्यादा चली भी नहीं है। इस पॉपुलर हैचबैक की कीमत कंपनी के द्वारा ₹95 हजार रखी गई है। वहीं इसे खरीदने पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं दिया गया है।

अधिक जानकारी के लिए मेगा डेली न्यूज़ को फॉलो करे 

 

Trending Articles