हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक कंपनी की एक स्टाइलिश लुक वाली माइलेज बाइक है। इसके आकर्षक डिज़ाइन को खूब पसंद किया जाता है। इस बाइक का वजन बहुत हल्का है जिससे इसमें ज्यादा माइलेज आपको मिल जाता है। कंपनी की इस बाइक में दमदार इंजन लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी लगाए गए हैं। भारतीय बाजार में कंपनी ने इस बाइक को ₹59,890 से ₹65,520 के किमत के बीच उप्लब्ध कराया है। लेकिन आप इसे कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यापार करने वाली वेबसाइट से कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

OLX वेबसाइट से उठाए ऑफर का लाभ

OLX वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। कंपनी की ये बाइक यहाँ पर ₹15 हजार की कीमत पर मिल रही है। यह एक बेस्ट माइलेज बाइक है। कंपनी की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं ऑफर किया गया है।

DROOM वेबसाइट से उठाए ऑफर का लाभ

DROOM वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2016 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। कंपनी की ये बाइक यहाँ पर ₹20 हजार की कीमत पर मिल रही है। यह एक बेस्ट माइलेज बाइक है। कंपनी की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा का लाभ भी ऑफर किया गया है।

QUIKR वेबसाइट से उठाए ऑफर का लाभ

QUIKR वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2018 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। कंपनी की ये बाइक यहाँ पर ₹25 हजार की कीमत पर मिल रही है। यह एक बेस्ट माइलेज बाइक है। कंपनी की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं ऑफर किया गया है। यह कंपनी की एक जबरदस्त बाइक है।

Trending Articles