आज का दिन 8 मई 2022 रविवार कुछ लोगों के लिए अच्छा और कुछ के लिए बुरा परिणाम लेकर आ सकता है। दूसरों की आलोचना में अपना समय बर्बाद न करें। आमदनी में वृद्धि होगी।। आप सकारात्मक रहेंगे। किसी बहसबाजी में न पड़ें। युवा वर्ग को लाभ होगा।  आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। व्यवसाय की स्थिति में सुधार आयेगा। रुके हुये कार्य आज शुरू हो जायेंगे। सामाजिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं।

मेष आज का राशिफल 8  मई 2022 : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि जीवनसाथी की इच्छाओं को पूरा करेंगे। कारोबार में बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं। दफ्तर में मिली जिम्मेदारी को आप तय समय पर पूरा करेंगे। तकनीकी कौशल सीख सकते हैं। आमदनी में वृद्धि होगी। नजदीकी लोगों से अपने सम्बन्ध अच्छे रखें। शासकीय कार्य में सफलता मिलेगी।

वृषभ आज का राशिफल 8  मई 2022 : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि दंपत्तियों के बीच संबंध मधुर रहेंगे। घर में सुकून भरा माहौल रहेगा। आज परिस्थितियाँ आपके पक्ष में रहेंगी। किस्मत का साथ मिलेगा। दूसरों के मामलों में दखल न दें। इससे आपकी मानहानि भी हो सकती है। करियर में सकारात्मक बदलाव आयेगा। उधार दिया हुआ धन फंस सकता है। पूर्व निर्धारित जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे।

मिथुन आज का राशिफल 8  मई 2022 : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि मनोकामना पूरी हो सकती है।  निर्माण कार्य से जुड़े लोगों के लिये दिन बहुत ही अच्छा है। कुछ नया सीखने का प्रयास कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में प्रेम भाव बढ़ेगा। यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें। बेकार की बहस में समय नष्ट न करें। बच्चों की जरूरतों को पूरा करेंगे।

कर्क आज का राशिफल 8  मई 2022 : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि आज किसी करीबी से बहस हो सकती है। धन का नुकसान होने की संभावना है। भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। परिजनों का अपेक्षित सहयोग मिलेगा। राजनीतिक लोगों के साथ आपके सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे। व्यापार में बड़ा निवेश कर सकते हैं। पारिवारिक खर्चों में वृद्धि होगी।

सिंह आज का राशिफल 8  मई 2022 : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि लाइफ पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है। कुछ आपको उकसाने का प्रयास कर सकते हैं। आपकी कार्यप्रणाली में सुधार होगा। सार्वजनिक स्थलों पर निजी चर्चा करने से बचें। आपसी सम्बन्धों में मजबूती आयेगी। नयी साझेदारी को लेकर सावधान रहें। सोचे हुए कार्य पूरे कर सकते हैं।

कन्या आज का राशिफल 8  मई 2022 : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि जीवनसाथी बहस हो सकती है। लोग आपकी बातों का गलत अर्थ निकाल सकते हैं। जरूरतमंदों की मदद करेंगे। दानपुण्य के कार्य में रूचि रहेगी। आपको परिवार के सदस्यों की चिन्ता रहेगी। अपरिचित लोगों पर ज्यादा भरोसा न करें। लेनदेन करते समय सावधान रहें।

तुला आज का राशिफल 8  मई 2022 : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि तेज गर्मी में घर से बाहर निकलते समय जरूरी सावधानी रखें। जिम्मेदारी पूरा करने का दबाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको बड़ा बदलाव नहीं करना चाहिये। पूरे मनोयोग से अपने कार्य को लेकर समर्पित रहेंगे। पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है। सोशल मीडिया में बिजी रहेंगे।

वृश्चिक आज का राशिफल 8  मई 2022 : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

 आज का राशिफल बताता है कि आज पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। तकनीकी कार्यों में आप रुचि ले सकते हैं। भाग्य का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम सम्बन्धों को लेकर भावुक हो सकते हैं। जोखिम लेने से बचें। व्यवसाय में पार्टनरशिप से आपको लाभ होगा। घर में कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है। सामाजिक जिम्मेदारी मिलेगी।

धनु आज का राशिफल 8  मई 2022 : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि व्यापार में फायदा होगा। किसी की बातों में आकर फैसले न लें। आसानी अपने कार्यों को पूरा करेंगे।  सम्पत्ति से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। भविष्य की योजनाओं के लिये धन संचित करेंगे। भविष्य को लेकर प्लान कर सकते हैं। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी।

मकर आज का राशिफल  मई 2022 : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि कार्यस्थल पर आपको खुशखबरी मिलेगी। कारोबार में बेहतरीन लाभ होगा। निजी सम्बन्धों में मजबूती आयेगी। भविष्य को ध्यान में रखकर आप योजना बना सकते हैं। छात्रों को लाभ होगा, पढ़ाई में मन लगेगा। आज आपको कुछ शुभ सूचनायें मिल सकती हैं। पैतृक सम्पत्ति में हिस्सेदारी मिल सकती है।

कुंभ आज का राशिफल 8  मई 2022 : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का कुंभ राशिफल बताता है कि किसी मित्र की मदद कर सकते हैं। अविवाहित लोगों को  विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। जीवनसाथी के साथ पुरानी सुखद घटनाओं के विषय में चर्चा करेंगे। मीडिया से जुड़े लोगों को सम्मान मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मीन आज का राशिफल 8 मई 2022 : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का मीन राशिफल बताता है कि आज सेहत को लेकर दिक्कत में रहेंगे।  किसी आवश्यक परियोजना में आप हिस्सा ले सकते हैं। कारोबार में धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। रुकी हुई रकम वापस मिलने की सम्भावना है। सामाजिक जीवन में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। नौकरी में पदोन्नति होगी। करियर को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं।

Trending Articles