आज का दिन 7 मई 2022 शनिवार कुछ लोगों के लिए अच्छा और कुछ के लिए बुरा परिणाम लेकर आ सकता है। दूसरों की आलोचना में अपना समय बर्बाद न करें। आमदनी में वृद्धि होगी।। आप सकारात्मक रहेंगे। किसी बहसबाजी में न पड़ें। युवा वर्ग को लाभ होगा।  आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। व्यवसाय की स्थिति में सुधार आयेगा। रुके हुये कार्य आज शुरू हो जायेंगे। सामाजिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं।

मेष आज का राशिफल 7  मई 2022 : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि किसी भी परिस्थिति में किसी से विवाद या बहस में न पड़ें। आज घरेलू जरूरत को पूरा करने में काफी ध्यान देंगे। यात्रा के दौरान वाहन में खराबी हो सकती है। बातचीत के दौरान शब्दों की मर्यादा का ध्यान रखें।किसी रिश्तेदार से विवाद हो सकता है। परिवार के साथ समय बिताना आपको अच्छा लगेगा। लेनदेन करते समय सावधानी रखें।

वृषभ आज का राशिफल 7  मई 2022 : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को कड़ी मेहनत करनी होगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में और मधुरता बढ़ेगी। कोई आपका मजाक उड़ा सकता है। क्रोध से बचें। किसी काम में नुकसान हो सकता है। उधार की रकम वापस मिलेगी। ज्यादा लाभ की अपेक्षा आज आपको नहीं करनी चाहिये। निगेटिविटी ज्यादा रहेगी। युवाओं को करियर के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है। आज का दिन ठीक रहेगा।

मिथुन आज का राशिफल  मई 2022 : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि आपको अपने वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किस्मत का साथ मिलेगा। धन लाभ होगा। नया कारोबार शुरू कर सकते हैं। आपको अपेक्षा से बेहतर परिणाम मिलेंगे। कठिन कार्यों को आसानी से पूर्ण कर लेंगे। समाज में आपको सम्मानित किया जा सकता है। 

कर्क आज का राशिफल 7  मई 2022 : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि किसी निवेश में धन खर्च कर सकते है संतान की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। आज का दिन निजी कार्यों को पूरा कर सकते हैं। अपने से परिवार के बुजुर्गों की बातों को ध्यान से सुनें। बहुत से लोग आपसे जुड़ने का प्रयास करेंगे।सामजिक कार्यों में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। करियर को लेकर खुशखबरी मिलेगी। घर के लिये नया सामान खरीद सकते हैं। पदोन्नति मिल सकती है।

सिंह आज का राशिफल  मई 2022 : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातकों को अधिक मेहनत करनी होगी। विवाहितों को यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा। कारोबार को लेकर योजना बनायेंगे। घर में अनुशासन बनाये रखने का प्रयास करेंगे। धन के लेन-देन को लेकर थोड़े चिन्तित रहेंगे। निवेश के लिये समय बहुत अच्छा रहने वाला है। अधिक काम से थकान हो सकती है।

कन्या आज का राशिफल  मई 2022 : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि घर परिवार में शांति रहेगी। कोई धर्म कर्म का शुभ काम करेंगे। जरूरी कार्यों को पूरा कर सकते हैं। पूर्व की रूकी हुई रकम वापस मिलेगी। राजनीति से जुड़े लोगों के ऊपर काफी दबाव रहेगा। किसी बड़ी कम्पनी से आपको जॉब ऑफर मिल सकता है। कारोबार को लेकर बड़े निर्णय ले सकते हैं। पूजापाठ में मन लगेगा। संपत्ति विवाद हल होंगे।

तुला आज का राशिफल  मई 2022 : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि बिजनेस सम्बन्धी मीटिंग में आज आप सही ढ़ग से अपनी बात रखेंगे। आज दुखद सूचना मिल सकती है। किसी से विवाद होने की संभावना है। जान पहचान के लोग आपको धोखा दे सकते हैं। कांपीटिशन परीक्षा में शानदार परिणाम मिलेंगे। आपके भीतर आंतरिक ऊर्जा और उत्साह का संचार होगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें। खानपान को नियंत्रित रखें। जोड़ों के दर्द से पीड़ित हो सकते हैं।

वृश्चिक आज का राशिफल 7  मई 2022 : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

 आज का राशिफल बताता है कि नौकरी में नई योजनाएं फलीभूत होगी। कारोबारी साझेदारों से कुछ विवाद हो सकता है। सावधानी से काम करना चाहिये। अति आत्मविश्वास के कारण आपके काम प्रभावित सकते हैं। हर किसी पर तत्काल भरोसा न करें। आज भाग्य का पूरा साथ नहीं मिलेगा। दूसरों की आलोचना में अपना समय बर्बाद न करें।

धनु आज का राशिफल  मई 2022 : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि भविष्य की योजनायें बनाने के लिये आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के प्रति आपका स्नेह भाव बढ़ेगा। घर का वातावरण दोस्ताना रहेगा। कुछ लोग आपसे काफी आकर्षित हो सकते हैं। व्यापार में बड़ा जोखिम लेने से आपको बचना चाहिये। अनजान लोगों से सावधान रहें। थोड़ी से कोशिश से आपके रूके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं।

मकर आज का राशिफल  मई 2022 : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि जिससे आप थोड़ा उलझन में पड़ सकते हैं। आज शनिवार को इस राशि के जातक के लिए बहुत अच्छा है । सब जातक के कामों और हुनर के कायल रहेंगे। देश से बाहर यात्रा व नौकरी, बिजनेस का योग बन रहा है। जीवनसाथी के प्रति आपका अगाध प्रेम झलकेगा। बच्चे की पढाई को लेकर निश्चिंतता दिखेगी।

कुंभ आज का राशिफल  मई 2022 : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आपको अचानक धन लाभ होने वाला है। कीमती सामानों की सुरक्षा करें। सत्संग में जा सकते हैं। धर्म-कर्म में मन लगेगा। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। जो आपके चेहरे पर भी दिखाई देगा। अपने जीवनमूल्यों को लेकर काफी गौरव की अनुभूति होगी। आपके कार्यों की प्रशंसा दूर-दूर तक होगी। जरूरी चर्चा सार्वजनिक स्थलों पर न करें।

मीन आज का राशिफल 7 मई 2022 : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का मीन राशिफल बताता है कि अगर आप कोई नयी जमीन खरीदना चाह रहे हैं तो पहले उसके बारे में ठीक से जानकारी कर लें। आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को बहुत से जरूरी मुद्दों पर बात करनी होगी, वाणी पर सयंम रखें।और ऐसी कोई बात ना बोलें जो किसी को बुरी लग जाए। खाने-पीने पर ध्यान दें। नौकरी में सहयोगियों से सहयोग की प्राप्ति होगी जिससे आप अच्छे ढंग से अपना काम कर पाएंगे।

Trending Articles