उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में रात भीषण सड़क हादसा हो गया। गौरीबाजार-रुद्रपुर मार्ग पर गौरी बाजार थानाक्षेत्र के इंदूपुर गांव के पास सोमवार की रात करीब 10 बजे बस और बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में छह लोगों की मृत्यु हो गई और पांच घायल हो गए।जानकारी के मुताबिक बस गोरखपुर से रुद्रपुर जा रही थी जबकि बोलेरो सवार तिलक कार्यक्रम से वापस आ रहे थे।

इस दर्दनाक किस्से पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने देवरिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घटना में चोटिल हुए लोगो की अच्छे से अच्छी सारवार करने को कहा है।

इस सड़क दुर्घटना में मृतकों में बोलेरो सवार चार कुशीनगर जनपद के थे और एक देवरिया जनपद का रहने वाला था। बस सवार एक मृतक की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक देवरिया के रुद्रपुर व चार कुशीनगर के कोहड़ा गांव के ही रहने वाले हैं। तीन की हालत गंभीर है।

बोलेरो सवार कुशीनगर जनपद के कसया थानाक्षेत्र के कोहड़ा गांव निवासी रविंद्र तिवारी की बेटी का तिलक लेकर सभी रुद्रपुर के रैश्री गांव गए थे। तिलक कार्यक्रम के बाद रात में वापस जा रहे थे। लगभग 10 बजे इंदूपुर के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही बस से बोलेरो की भिड़ंत हो गई। बस गोरखपुर से रुद्रपुर जा रही थी।

Trending Articles