लुटेरी दुल्हन का एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जब एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर ट्रेन से जा रहा था और रास्ते में ही दुल्हन ने खेल कर दिया. हुआ यह कि दुल्हन ने चाय और नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दूल्हे को बेहोश कर दिया और फिर इसके बाद कुछ पैसों के साथ जेवर लेकर वहां से चंपत हो गई. लेकिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दुल्हन ने धोखा दे दिया

दरअसल, यह बड़ा ही पेचीदा मामला सामने आया है. वादा तो सात जन्मों का साथ निभाने का था लेकिन महज सात घंटे के भीतर ही दुल्हन ने धोखा दे दिया और वह लुटेरी दुल्हन निकल गई. यह लुटेरी दुल्हन गोरखपुर की रहने वाली है और इसका एक पूरा गिरोह है जिसमें चंदौली की एक और महिला और दो युवक भी शामिल हैं. लुटेरी दुल्हन के लिए ये पूरा सदस्य दूल्हा तलाशता है. इस बार राजस्थान का एक दूल्हा इनके फंदे में आ गया. 

पैसों के बदले शादी की बात

राजस्थान के अजमेर जिले के रहने वाले एक शख्स की मुलाकत वाराणसी ट्रिप के दौरान ही इस गिरोह से हो गई और अपने बेटे की शादी की बात इनसे की तो इन्होंने कुछ पैसों के बदले शादी की बात कही. शख्स तैयार हो गया. फिर अजमेर के परिवार को विश्वास में लेते हुए चंदौली में लड़की की दिखाई हुई और फिर पांच फरवरी को चंदौली में ही शादी हुई लेकिन जब शादी के बाद अजमेर के लिए ट्रेन में सब बैठे तो वहीं दुल्हन ने खेल दिखा दिया. 

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर

जब कानपुर पहुंची तो नमकीन और चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दूल्हे और उसके परिवार के कुछ सदस्यों को बेहोश कर दिया. फिर वह ट्रेन से भाग गई.  होश में आने के बाद वाराणसी में पुलिस शिकायत हुई और फिर जांच शुरू हुई. आखिरकार 12 फरवरी को जीआरपी पुलिस ने दुल्हन और उसके साथ महिला को गिरफ्तार कर लिया. 

जीआरपी प्रभारी ने बताया कि इनके पास से 5-6 हजार रुपए नकद बरामद किए गए हैं. वहीं अन्य की तलाश जारी है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि दुल्हन और उसकी महिला साथी को 80 हजार रुपए शादी के बदले दिए गए थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Trending Articles