हमारे देश में पुरुषो के मुकाबले महिलाओ की संख्या कम होने की वजह से कुछ पुरुषो की शादी नहीं हो पा रही होती है। ऐसे में एक लड़के के माता पिता और लड़को को खुद शादी का टेंशन होता है। तो समाज में लड़की न मिलने के कारण आजकल ऐसे माँ बाप शादी करवाने दलालो का सम्पर्क करते है। ऐसे लोग बिना कुछ देखे पूछ ताज किये बिना ही दलाल के भरोसे लड़के की शादी करा देते है , फिर शादी के कुछ दिनों बाद दुल्हन भाग जाती है।

ऐसा ही एक किस्सा राजस्थान से सामने आया है। युवक की शादी नहीं हो पा रही थी। तो उसने अपने पडोशी ने इस बारे में बात की तो उसने उसके पहचान वाले दलाल से मिलवाये जो कुछ पैसे लेकर शादी के लिए लड़की ढूंढ कर देता था। तो युवक ने दलाल को अच्छी लड़की ढूंढने के लिए करीब 2 लाख रूपये दिए। तो दलाल कुछ समय बिहार की एक युवती को ढूंढ लाया फिर दोनों ने शादी भी कर दी। हालांकि दुल्हन ने ऐसा कांड किया जिसके बाद अब वो पछता रहा है और वो अब थाने के चक्कर लगाने को मजबूर हो रहा है।

शुरू-शुरू में तो सब ठीक चल रहा था। काजल घर और पति की सेवा कर रही थी। हालांकि महीने भर बाद बहू की असली हकीकत सबके सामने आई। इसके बाद पूरा परिवार परेशान चल रहा है।दरअसल एक दिन दुल्हन ने सास और ससुर को सुबह चाय पिलाई। इसके बाद उसने कहा कि छत काफी गंदी है तो वो झाड़ू लगाने जा रही है। जब बड़ी देर तक वो वापस नहीं आई तो तलाश शुरू हुई। पता लगा कि काजल छत फांदकर फरार हो गई है।

जब कमरों को देखा गया तो सोने-चांदी के गहने और नकद भी गायब मिले। वहीं दलाल 50 हजार रुपये में दुल्हन को वापस लाने को कह रहे हैं। नथमल ने पुलिस में केस दर्ज करवाया है। काजल 5 तोला सोना और 20 तोला चांदी लेकर फरार हुई है।

Trending Articles