उत्तरी दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां रविवार की सुबह एक कार ने तीन बच्चों को रौंद दिया. घटना के बाद बच्चों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. ये घटना गुलाबी बाग में एक स्कूल के पास घटी, जब एक कार की चपेट में आने की वजह से वहां मौजूद 3 बच्चे घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक कार चलाने वाले शख्स की गिरफ्तारी हो गई है. पुलिस के मुताबिक ये घटना सुबह करीब 9 बजे हुई. घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि प्रताप नगर के रहने वाला गजेंद्र (30) कार चला रहा था, वो जैसे ही लीलावती स्कूल के पास पहुंचा अपनी कार से नियंत्रण खो बैठा.

एक बच्चे की हालत गंभीर

उत्तर दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि अनियंत्रित होने के बाद कार ने फुटपाथ पर मौजूद बच्चों को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन बच्चे घायल हो गए. इस हादसे में घायल दो बच्चे (एक 10 साल का और एक 4 साल का) खतरे से बाहर हैं. वहीं, एक 6 साल के बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के गुलाबी बाग में हुई इस घटना में घायल अंशु नाम के बच्चे ने बताया कि हम आग बुझा रहे थे तभी एक कार आई और हमें टक्कर मारकर चली गई. घायल बच्चे के रिश्तेदार ने बताया कि बच्चे सड़क किनारे फुटपाथ पर आग ताप रहे थे. तभी एक गाड़ी वाला आया और उसने तीन से चार चक्कर लगाया. 

उन्होंने बताया, 'हमने उन्हें मना भी किया कि यहां बच्चे खेल रहे हैं और स्कूल भी खुला हुआ है, यहां इस टाइम नहीं सीखते, यहां से चले जाइए. इसके बाद भी वो नहीं माने और उन्होंने गाड़ी बच्चों पर चढ़ा दी. वो गाड़ी चलाना सीख रहे थे. बच्चों को रौंदने के बाद गाड़ी गटर में जा गिरी और उसके टायर फट गए.'

Trending Articles