उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक मदरसे (Madrasa) में मुफ्ती (Mufti) ने 11 साल के मासूम के साथ कथित रूप से दरिंदगी की. मुफ्ती ने लगभग 20 बार मासूम का रेप किया.

11 साल मासूम के साथ मदरसे में दरिंदगी

बता दें कि यह मामला मेरठ के थाना मवाना इलाके का है. दरिंदे को 11 साल के मासूम पर दया नहीं आई. ये मामला मेरठ के मदरसे में हुआ, जबकि पीड़ित बच्चा दिल्ली का रहने वाला है.

पीड़ित बच्चे ने सुनाई आपबीती

गौरतलब है कि मदरसे में हुए रेप के मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्चा दिल्ली स्थित अपने घर गया. उसने वहां परिजनों को आपबीती सुनाई. पीड़ित बच्चे ने अपने परिजनों को बताया कि मुफ्ती अलग कमरे में ले जाकर दरिंदगी और गंदी बात करता है. बच्चे ने बताया कि अन्य बच्चों के साथ भी आरोपी ऐसी ही घिनौनी हरकत करता है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अपने बच्चे से आपबीती सुनने के बाद इस मामले की शिकायत लेकर परिजन मवाना थाने पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने मदरसा चलाने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की धरपकड़ के प्रयास लगातार किए जा रहे हैं. यही नहीं पुलिस ने पीड़ित बच्चे के बयान और मेडिकल भी कराया है.

मवाना के सीओ उदय प्रताप सिंह ने कहा कि बीते 7 मई को थाना मवाना में रहने वाले एक शख्स ने तहरीर दी थी कि उनके 11 साल के बेटे के साथ इकरान नगर स्थित मदरसे के मुफ्ती अब्दुल ने करीब 7 महीने तक मासूम का रेप किया. यह बात परिजनों को ईद के समय तब पता चली, जब पीड़ित अपने घर आया था. शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित का मेडिकल कराया गया है. जल्द से जल्द आरोपी मुफ्ती को गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending Articles