समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री ने दावा किया है कि यूपी में भाजपा के कई विधायक सरकार से नाराज है, जिस दिन अखिलेश यादव मन बना लेंगे उस दिन प्रदेश में सरकार गिर जायेगी। सपा नेता और पूर्व मंत्री नारद राय का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। योगी सरकार को लेकर दिए गये बयान पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सपा नेता ने किया सरकार गिराने का दावा

सपा नेता और पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि अखिलेश यादव जी जिस दिन मन बना लेंगे, पंद्रह दिन के अंदर सरकार गिर जायेगी। भाजपा के करीब 150 विधायक और मंत्री नाराज हैं। ब्रजेश जी का चेहरा देखा है आप लोगों ने, ट्रांसफर को लेकर जो विवाद हुआ, क्या उनके अंदर घाव नहीं है।

ब्रजेश पाठक, जितेन्द्र प्रसाद का दिया हवाला

सपा नेता ने कहा कि जब योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं, उनसे कोई नेता खुश नहीं है। ब्रजेश पाठक, स्वतंत्र देव सिंह, जितेन्द्र प्रसाद के साथ जो व्यवहार हो रहा है, उससे सरकार गिराने में देर नहीं लगेगी.. बस अखिलेश यादव जी को मन बनाने की देरी है। सपा नेता के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पंकज वर्मा नाम के यूजर ने लिखा योगी सरकार को हलवा समझ रखा है क्या? ममता त्रिपाठी नाम की यूजर ने लिखा कि तो कहिए अखिलेश जी को कि मन बनाए, टाइम पास के लिए राजनीति कर रहे हैं क्या वो? फुल टाइम पेशा है उनका, राजनीति की मंज़िल सत्ता प्राप्ति ही तो होती है।

उदय भानु नाम के यूजर ने लिखा कि इसका मतलब तो यही हुआ कि सपा भाजपा की बी टीम है और भाजपा सपा को लाभ पहुचा रही है, इसीलिए अखिलेश भईया मन ही मन भाजपा को सपोर्ट कर रहे हैं और सरकार गिराने का मन नहीं बना रहे हैं। राजेंद्र शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि अभी मन न बनाने का क्या कारण है नारद जी? चुनाव के वक्त तो पूरा मन बना कर रैलियां कर रहे थे, अब अचानक मन से उतर गया सीएम पद।

बता दें कि समाजवादी पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इसी से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नारद राय चंदौली पहुंचे थे जहां उन्होंने भाजपा सरकार को ‘गिराने’ को लेकर बड़ा बयान दिया। 

Trending Articles