MEITY प्रतिनियुक्ति के आधार पर स्टोर ऑफिसर के पद के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. दिए गए पद के लिए केवल एक वैकेंसी है. एमईआईटीवाई भर्ती 2023 की नोटिफिकेशन में दिया गया है, उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स के लेवल 7 में यानी 44900 रुपये से लेकर 142400 रुपये महीना के बीच सैलरी मिलेगी. इस पद के लिए आवेदन करने की ऊपरी आयु सीमा आवेदन प्राप्त करने की आखिरी तारीख को 56 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 

केंद्र सरकार के उसी या किसी अन्य संगठन या विभाग में इस नियुक्ति से ठीक पहले किसी अन्य संवर्ग पूर्व पद पर प्रतिनियुक्ति की अवधि समेत प्रतिनियुक्ति की अवधि सामान्यत: तीन साल से ज्यादा नहीं होगी. जैसा कि MIETY की आधिकारिक अधिसूचना में दिया गया है, पात्र कैंडिडेट आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन पत्र को भर सकते हैं और अपने भरे हुए आवेदन फॉर्म को इलेक्ट्रॉनिक्स निकेतन, 6. C G O कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली -110003 को भेज सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 60 दिन तक है. विज्ञापन 4 फरवरी 2023 के रोजगार समाचार में जारी किया गया है.

Tenure for MIETY Recruitment 2023

केंद्र सरकार के उसी या किसी अन्य संगठन या विभाग में इस नियुक्ति से ठीक पहले किसी अन्य संवर्ग पूर्व पद पर प्रतिनियुक्ति की अवधि सहित प्रतिनियुक्ति की अवधि सामान्यत: तीन साल से ज्यादा नहीं होगी.

Qualification for MIETY Recruitment 2023

केंद्र सरकार या राज्य सरकार या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम या स्वायत्त निकायों के अधिकारी

विभाग में नियमित आधार पर अनुरूप पद धारण करना या

पे मैट्रिक्स में लेवल -6 में स्टोर सहायक (35,400-1,12,400 रुपये) ग्रेड में पांच साल की नियमित सेवा के साथ, या मूल संवर्ग या विभाग या केंद्र सरकार के अधिकारियों में समकक्ष

स्टोर संभालने, लेखा और स्टोर बुक बनाए रखने का तीन साल का अनुभव.

कंप्यूटर चलाने का ज्ञान होना चाहिए.

Trending Articles