बॉलीवुड इंडस्ट्री की लव स्टोरीज की जब-जब बात होगी, अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan Rekha) का नाम जरूर लिया जाएगा. इस कपल की कथित लव स्टोरी पूरी तो नहीं हुई लेकिन आज भी चर्चा का ये एक बड़ा विषय है. कहते हैं कि अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी की शुरुआत  उनकी शानदार फिल्मों से हुई जिनमें दोनों की आपस की केमिस्ट्री हर बार फैंस पर कोई जादू कर जाती थी. जया बच्चन (Jaya Bachchan) अमिताभ बच्चन की पत्नी थीं जब रेखा उनकी ज़िंदगी में आईं. बता दें कि आज भी अमिताभ अपनी पत्नी के साथ रहते हैं और अब उनका रेखा से कोई कनेक्शन नहीं है. होली के इस मौके पर रेखा और अमिताभ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी पुराना है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने बहुत प्यार से रेखा के रंग लगाया है और वो शरमाती नजर आ रही हैं... 

Amitabh Bachchan ने जब Rekha पर बरसाये होली के रंग

अमिताभ बच्चन और रेखा के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें एक्ट्रेस ने सफेद रंग का एक सूट पहना हुआ है और वो बहुत सुंदर भी लग रही हैं. रेखा होली एन्जॉय कर रही हैं जब वहां अमिताभ बच्चन आ जाते हैं और फिर बहुत प्यार से रेखा पर वो रंगों की बरसात करते हैं. अमिताभ बच्चन और रेखा की ये होली की वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं. 

शर्म से लाल हुईं Rekha!

दरअसल एक फिल्म का सीन है. ये वीडियो 'सिलसिला' (Silsila) फिल्म के गाने, 'रंग बरसे' (Rang Barse) का है. इस गाने को रेखा और अमिताभ बच्चन पर ही फिल्माया गया है जिसमें दोनों के किरदार एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. रेखा को जब अमिताभ रंग लगाते हैं तो वो इस वीडियो में लजाती नजर आती हैं. भले ही रील हो, लेकिन अमिताभ बच्चन और रेखा की ये जोड़ी आज भी लोगों को पसंद आती है.

Trending Articles