'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं, इसी में से एक जेठालाल की 'कश्मीरी बीवी' तो आपको याद ही होंगी. कुछ ही एपिसोड्स में नजर आईं सिंपल कौल (. .) ने जेठालाल की 'कश्मीरी बीवी' बनकर लोगों का दिल जीत लिया था.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (तारक मेहता का ऊलतः चश्मः) में सिंपल कौल (सिंप्ला कौल) का किरदरा भले ही छोटा रहा हो, लेकिन उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया था. शो में जेठालाल की 'कश्मीरी बीवी' गुलाबो बनकर सिंपल ने खूब तड़का लगाया था, लेकिन दया भाभी के प्यार के आगे उनका प्यार टिक न सका था.

यही नहीं गुलाबो ने तो जेठालाल को पाने के लिए कोर्ट में केस तक दायर कर दिया था और गोकुलधाम सोसाइटी में तंबू भी लगा लिया था, लेकिन दया भाभी के प्यार के आगे गुलाबों (Simpla Kaul) का प्यार फीका पड़ गया और गुलाबों को वापस लौटना पड़ा था.

सिंपल कौल (Simpla Kaul) ने गुलाबो का रोल कई साल पहले किया था. कुछ एपिसोड्स के बाद ही गुलाबों का किरदार खत्म हो गया और सिंपल को शो छोड़ना पड़ा. सिंपल रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपने हुस्न का जादू चलाती रहती हैं. सिंपल कौल (Simpla Kaul) ने साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत की. 'कुसुम', 'कुटुंब', 'शरारत', 'ये मेरी लाइफ है', 'बा बहू और बेबी', 'ऐसा देश है मेरा', 'तीन बहूरानियां', 'सास बिना ससुराल', 'जिनी और जुजू', 'सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द इयर' और 'भाखड़वाली' जैसे टीवी सीरियल्स का अहम हिस्सा रही हैं.

Flipkart sale : फ्लिपकार्ट में लौटी खतरनाक सेल, सिर्फ 750 रुपए में मिल रहा है 10 हजार वाला स्मार्टफोन

सिंपल कौल (Simpla Kaul) एक्टिंग की दुनिया ही नहीं, बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. सिंपल कौल ने हिंदुस्तानी क्लासिकल के अलावा वेस्टर्न म्यूजिक सीखा है, लेकिन अभी तक बॉलीवुड में उन्होंने अपना म्यूजिकल डेब्यू नहीं किया है. एक्टिंग के अवाला सिंपल कौल (Simpla Kaul) एक बिजनेस वुमन भी हैं. उनके 3 रेस्टोरेंट हैं, जो उन्होंने मुंबई में ही खोले हैं. हर क्षेत्र में सिंपल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

अधिक जानकारी के लिए मेगा डेली न्यूज़ को फॉलो करे 

भले ही सिंपल कौल (Simpla Kaul) की तस्वीरों को देखकर न लगे, लेकिन वो रियल लाइफ में शादीशुदा हैं. सिंपल कौल ने साल 2010 में राहुल लूंबा से शादी कर ली थी.

Trending Articles