मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। इन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। उनकी कॉमिक टाइमिंग और फनी जोक्स की वजह से लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। कपिल शर्मा अपने शो “द कपिल शर्मा शो” के जरिए पिछले कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शको को कॉमेडियन का अंदाज बहुत पसंद आता है। वहीं कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

कपिल शर्मा ने अपनी मेहनत के दम पर अच्छी खासी सफलता हासिल की है। “द कपिल शर्मा शो” से अपार सफलता मिलने के बाद कपिल शर्मा ने फिल्मों का रुख किया और फैंस को अपनी एक्टिंग स्किल से इंप्रेस किया। लेकिन कई बार कपिल शर्मा का व्यवहार कुछ ऐसा होता है कि लोग उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं और कपिल शर्मा अपने व्यवहार के लिए ट्रोल भी हो जाते हैं।

इसी बीच कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा एयरपोर्ट से आते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल शर्मा सेल्फी क्लिक करने आए एक फैन के फोन के कैमरे का मजाक उड़ाते हैं।

कपिल शर्मा ने कैमरे को लेकर उड़ाया फैन का मजाक

कपिल शर्मा ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के जरिए दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। उनका मशहूर शो “द कपिल शर्मा शो” फिलहाल ऑफ एयर हो गया है और कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो चुके हैं। हाल ही में कपिल शर्मा को अपनी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस दौरान उन्हें फैंस घेर लेते हैं। फैंस कपिल शर्मा के साथ साथ चलते हैं ताकि कपिल के साथ उनकी एक तस्वीर फैंस के फोन में आ जाए।

इसी दौरान एक फैन कपिल शर्मा के साथ सेल्फी लेने के लिए आता है। लेकिन कपिल शर्मा ने फैन के साथ ऐसा मजाक किया जो सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे थे। इस दौरान कपिल शर्मा को जब कुछ लोगों ने देखा तो उनके साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए आ गए। इसी दौरान सफेद रंग की शर्ट पहने हुए एक शख्स कपिल शर्मा के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके पास आया।

जब शख्स अपने मोबाइल फोन का कैमरा ऑन कर रहा था तभी कपिल शर्मा उसका मजाक उड़ाते हुए नजर आए। फैन का कैमरा खुलने में वक्त ले रहा था, जिसके बाद कपिल फैन को दो टूक जवाब देकर आगे बढ़ जाते हैं। कपिल शर्मा उस शख्स से कहते हैं “कैमरा तो तुम्हारा चल नहीं रहा।” इतना कहकर वह हंसने लगते हैं और शख्स को इग्नोर कर आगे चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग कपिल शर्मा के इस व्यवहार को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

फैंस कर रहे कपिल शर्मा को ट्रोल

कॉमेडियन कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कॉमेडियन का यह रवैया फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा “कैमरा ऑन होने का इंतजार कर लेते, इतनी देर में फ्लाइट तो छूट नहीं जाती।” एक अन्य यूजर ने कहा “ये तो फिल्म स्टार्स से भी ज्यादा एटीट्यूड दिखा रहे हैं।” एक और यूजर ने कहा “फैंस के कारण ही ये सेलेब्स बनते हैं और फिर यह लोगों के साथ इस तरह का बर्ताव करते हैं।”

Trending Articles