रेखा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. देखा अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है क्योंकि उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा होते हैं.

रेखा की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है और आज भी लोगों के जुबान पर रेखा की लव स्टोरी आ ही जाती है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रेखा का 6 एक्टर्स के साथ अफेयर रह चुका है 

प्यार और दो बार शादी के बाद भी रेखा अकेले रह गई. बता दे कि रेखा का नाम सबसे पहले नवीन निश्चल के साथ जुड़ा था और कहा जाता है कि सावन भादो में काम करते समय दोनों की नजदीकियां भी बढ़ गई थी.

लेकिन नवीन ने किसी और के साथ नजदीकियां बढ़ा दी जिसके बाद दोनों का रिश्ता अधूरा रह गया. नवीन निश्चल के बाद रेखा के जिंदगी में जितेंद्र की एंट्री हुई और दोनों ने साथ में कई फिल्में की दोनों को प्यार भी हुआ. लेकिन कहा जाता है कि जितेंद्र इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं थे 

ऐसा कहा जाता है कि जितेंद्र ने कहा था कि रेखा उनका टाइम पास है जिसके बाद रेखा ने उनसे दूरी बना ली थी. विनोद मेहरा के साथ भी रेखा का नाम जुड़ा लेकिन इस रिश्ते से वह हमेशा इंकार करती रही लेकिन फिर मुकेश अग्रवाल से शादी करली जब जब वह रेखा को लेकर अपनी मां के पास पहुंचे तो उन्होंने ना सिर्फ रेखा को घर से निकाला बल्कि मारने के लिए चप्पल भी उठा ले.

रेखा की जिंदगी में अमिताभ बच्चन की एंट्री हुई लेकिन अमिताभ बच्चन ने भी उनका दिल तोड़ दिया. अमिताभ बच्चन जया बच्चन से शादी कर ली उसके बाद और रेखा का लव स्टोरी हमेशा के लिए अधूरा रह गया.

Trending Articles