रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. इन रस्मों की शुरुआत पूजा के साथ हुई. इस पूजा में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर के अलावा करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी पहुंचीं. सोशल मीडिया पर करीना और करिश्मा के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों सजी-धजी नजर आ रही हैं. 

करिश्मा ने पहना पीले रंग का सूट

इस खास मौके पर करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor) ने मस्टर्ड कलर का सिल्वर कामदार सूट पहना. इसके साथ ही बालों का बन बनाया और उस पर मांग टीका लगाया. साथ ही बड़े-बड़े झुमके पहने.

करीना का लुक

जहां एक ओर करिश्मा ने मस्टर्ड कलर के सूट को चुना तो वहीं करीना (Kareena Kapoor) ने इस मौके पर सफेद सीक्वेस वर्क के लहंगा में नजर आईं. करीना ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा और ओपन हेयर किए हुए दिखीं. जिसमें वो काफी सुंदर लगीं. 

फोन पर लगाए गए स्टीकर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं. कोई भी फोटो और वीडियो लीक ना हो इसे ध्यान में रखते हुए सभी के फोन के कैमरे पर स्टीकर चिपका दिए गए हैं. ताकि कोई भी फोटो ना क्लिक कर सकें.

शादी से पहले अयान मुखर्जी ने दिया तोहफा

शादी से ठीक पहले आलिया और रणबीर के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी ने इन दोनों को बड़ा तोहफा दिया है. इस खास दिन पर अयान मुखर्जी ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'केसरिया तेरा इश्क' रिलीज कर दिया है. इस गाने को रिलीज करते हुए अयान मुखर्जी ने इन दोनों सितारों के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा. इसके साथ ही पोस्ट में अयान ने रणबीर और आलिया को जिंदगी के नए सफर की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं.

Trending Articles