Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता को मिली जान से मारने की धमकी को गंभीरता से ले रही है मुंबई पुलिस

Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता को कल जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला था. इस लेटर ने बॉलीवुड इडस्ट्री (Bollywood Industry) के अंदर और बाहर हलचल मचाकर रख दी है. वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस भी एक्शन में आ गई है. मुंबई के कमिश्नर संजय पांडे (Mumbai CP Sanjay Pandey) ने बताया कि इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम सलमान खान को मिले लेटर और इस पूरे मामले की बेहद गंभीरता से जांच कर रहे हैं. अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. हालांकि आगे जरूरत पड़ी तो हम उनकी सुरक्षा बढ़ाएंगे. 

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद चर्चा में आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी धमकी भरे लेटर को लेकर पूछताछ की है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को रविवार को अज्ञात स्रोत से उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला पत्र मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है.

रविवार को मिली थी धमकी 

एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को सुबह की सैर के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में बेंच पर बैठे थे. उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र दिया जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है.

Trending Articles