जब दो लोगों के बीच प्यार गहरा होता है तो इंटिमेसी का लेवल भी उतना ही गहरा हो जाता है. कपल के बीच का रिश्ता उनके रोमांटिक लव लाइफ पर भी निर्भर करता है. आम तौर पर लोगों को लगता है कि जवान लोग ही रोमांस करते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. कई ऐसे कपल हैं जो उम्र के आखिरी पड़ाव तक भी रोमांस नहीं बंद करते. सिर्फ इंटिमेसी का तरीका बदल जाता है. इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में डॉक्टर्स ने उस बुजुर्ग कपल के साथ घटी घटना को शेयर किया, जो पचास की उम्र में किसी जवान कपल की तरह ही रोमांस करता पकड़ा गया. लेकिन ऐसा करना शख्स के लिए काफी खतरनाक साबित हुआ.

इंडोनेशिया के जावा में रहने वाला ये शख्स बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया था. उसके यूरेथा से खून का रिसाव होने लगा था. साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट फूल गया था और बैगनी रंग का हो गया था. डॉक्टर्स को तुरंत उसकी सर्जरी करनी पड़ी. तब जाकर उसकी जान बचाई गई. जब होश में आने के बाद उससे पूछा गया कि उसकी ऐसी हालत कैसे हो गई तो सुने बताया कई वो अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हो गया था. अब इस शख्स की मेडिकल कंडीशन को मेडिकल जर्नल में शामिल किया गया है.

बेहद दर्द में पहुंचा अस्पताल

इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले इस शख्स को Dr Soetomo General Hospital में लाया गया था. उसे इमरजेंसी ऑपरेशन के लिए ले जाया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक़, पत्नी से रोमांस करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट शायद पत्नी के प्यूबिक बोन से टकरा गया था. इसके बाद कपल को कुछ चटकने की आवाज आई और शख्स दर्द से छटपटा गया. अस्पताल पहुंचने तक उसकी हालत काफी खराब हो गई थी. दो घंटे तक उसकी सर्जरी की है. डॉक्टर्स को उसके प्राइवेट पार्ट का ऊपरी हिस्सा हटाना पड़ा ताकि अंदर के डैमेज को संभाला जा सके.

जर्नल में मिली जगह

मेडिकल जर्नल में दुनिया के उन केसेस को दर्ज किया जाता है वो यूनिक होते हैं. इन केसेस की मदद से भविष्य में ऐसी सेम घटनाओं को तुरंत ट्रीट किया जा सकता है. ये मेडिकल जर्नल काफी मददगार होती है. इस मामले में शख्स को रेप्चर यूरेथा, और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट के साथ अस्पताल में एडमिट करवाया गया. शख्स को पांच दिन तक अस्पताल में रखा गया. काफी समय बाद वो नॉर्मल हो पाया और अपनी पत्नी के साथ फिर से रोमांस करने लायक बन पाया.

Trending Articles