नेशनल क्रश दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि इन दिनों स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने दिशा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले दिन करीब 7 करोड़ की कमाई की। इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने भी एक्ट्रेस की इस फिल्म की तारीफ की है। एक्टर इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर हुए दिशा और उनकी फिल्म की प्रशंसा की।

इतना ही नहीं अपने इस पोस्ट में एक्टर के फिल्म की स्टार कास्ट की भी सराहना की। स्टोरी में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, “कितनी मनोरंजक फिल्म और पूरी कास्ट की शानदार परफॉर्मेंस, बधाई हो दोस्तों!” इसके अलावा उन्होंने फायर और दिल वाले इमोटिकॉन के साथ नोट को समाप्त किया। साथ ही दिशा, अर्जुन, जॉन, तारा और मोहित सूरी को अपने इस पोस्ट में टैग भी किया।

जानकारी के लिए बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि, शादी के कारण स्टार कपल ने अपना रिश्ता खत्म किया है। बताया जा रहा है कि दिशा शादी करना चाहती थीं लेकिन टाइगर अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि अभी तक टाइगर और दिशा ने अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है।

 

Trending Articles