Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest news: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के हाथ एक बार फिर निराशा लगने जा रही है. क्योंकि उन्हें जो खुशी मिली वो जल्द ही चकनाचूर भी हो जाएगी. शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर जो खबर आई क्या वो झूठी थी?

Dayaben ki Wapsi: हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था क्योंकि उन्हें वो खुशखबरी मिली जिसका इंतजार वो पिछले कई साल से कर रहे थे. दयाबेन का किरदार कई साल से शो से नदारद है लेकिन अब शो के नए प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि दयाबेन की वापसी होने जा रही है. जैसे ही ये प्रोमो में शेयर किया गया तो सोशल मीडिया पर खूब शोर मचा. हर कोई दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर खुशी से झूम उठा था. पर अब फैंस को बड़ा झटका लगने जा रहा है.

नहीं होगी दयाबेन की वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हालिया एपिसोड को देखकर ये साफ हो गया है कि दयाबेन की वापसी शो में नहीं हो रही है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सुंदरलाल जेठालाल से वादा करते हैं कि वो हर हाल में दयाबेन को मुंबई लेकर आएंगे. लेकिन बाद में दिखाया गया है कि वो वादा उन्होंने जोश में कर दिया था बल्कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला. ये एपिसोड देखते ही साफ हो गया कि दयाबेन नहीं आ रही है जिससे दर्शक एक बार फिर निराश हो गए हैं. 

ना दयाबेन की हो रही वापसी, ना पोपटलाल की हो रही शादी

शो के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दयाबेन की वापसी हो जाए और पोपटलाल की शादी लेकिन दोनों ही मामलों को लेकर दर्शकों की बेसब्री और इंतजार बढ़ता ही जा रहा है. शो में ना तो पोपटलाल की शादी हो रही है और ना ही दयाबेन ही वापस आ रही हैं. ऐसे में अब शो को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. लोग दर्शकों की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप मेकर्स पर लगा रहे हैं.   

Trending Articles