बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सबा कमर अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सबा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

अब हाल ही में, सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर, रितेश देशमुख, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी और सलमान खान की फोटोज दिखाई गई। फोटो दिखाने के साथ ही सभी के बारे में अलग-अलग सवाल किए गए। इसी दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह सलमान खान के साथ कभी काम नहीं करना चाहती हैं।

सबा कमर सलमान खान को बताया छिछोरा

दरअसल साल 2015 में सबा एक पाकिस्तानी टीवी शो में शामिल हुई थीं। जिसका एक वीडियो एक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस को कुछ बॉलीवुड एक्टर्स की तस्वीर दिखाई जाती है। साथ में शो के होस्ट ने सबा को कहा कि वह किन परिस्थितियों में इन अभिनेताओं को ना कहेंगी और साथ ही कारण बताने को भी कहा। शो में सबा को जब सलमान खान की तस्वीर दिखाई गई तो सबा ने कहा कि ‘या अल्लाह माफ कर दे, सल्लू भैया से बहुत डर लगता है।’ सबा ने आगे कहा कोरियोग्राफर्स की तो बिल्कुल नहीं सुनते, अपना ही डांस स्टेप बना लेते हैं। बहुत छिछोरे है आप।’

इमरान हासमी को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस

वहीं जब सबा को इमरान हासमी की तस्वीर दिखाई गई तो सबा ने कहा कि माउथ कैंसर से डर लगता है, इसलिए इमरान के साथ काम नहीं करेंगी। रणबीर की तस्वीर देखने के बाद उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण के साथ इसका चक्कर रहा है, इसलिए नहीं।’

सबा को मांगनी पड़ी थी माफी

बता दें कि सबा का ये वीडिये जब वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी खरी-खोटी सुनाई गई थीं। ट्रोलिंग को देखते हुए सबा ने इस पर सफाई भी दी थी। मैंने शो में जो भी कहा वो सिर्फ फन के लिए था।’ एक्ट्रेस ने सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे बड़ा कलाकार बताते हुए कहा था कि वह बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला।

Trending Articles