अनुपमा सीरियल से पारस कलनावत यानी कि पुराने समर के जाने के बाद नए समर की एंट्री हो गई है. जो कि शो में अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली से अपना बॉन्ड बनाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है पारस कलनावत शो में रुपाली गांगुली के साथ सबसे जोरदार केमिस्ट्री थी. यहां तक कि इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हो जाते थे. लेकिन शो से पारस के बाहर जाने के बाद पारस के को-एक्टर ने रुपाली के साथ बॉन्ड मजबूत करने की कोशिश में लगे हुए हैं. 

रुपाली से मजबूत कर रहा अपना बॉन्ड

खास बात है कि शो में अनुपमा का साथ कभी भी इस एक्टर ने नहीं दिया.लेकिन अब पारस के जाने के बाद ये एक्टर लगातार अपने बॉन्ड को मजबूत करने की कोशिश कर रहा है. जिसका सबूत ये तस्वीर और उसके साथ लिखा कैप्शन है. इस एक्टर का नाम आशीष मल्होत्रा है. ये आशीष कोई और नहीं शो में अनुपमा के बड़े बेटे का किरदार निभाने वाला तोषू है.

इस तस्वीर ने दिया हिंट

आशीष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए आशीष मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा- 'रील का बॉन्ड जो कि अब रियल हो गया. रील से रियल तक और रेयर.' 

अनुपमा के साथ दिखे तोषू

इस तस्वीर को तोषू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर में अनुपमा और तोषू एक दूसरे को प्यार से पकड़े हुए पोज दे रहे हैं. इन दोनों ने इस फोटो में पिंक कलर के कपड़े पहने हुए हैं. आपको बता दें, 'अनुपमा' सीरियल में तोषू रुपाली गांगुली का साथ ज्यादातर नहीं देते हैं. ज्यादातर तोषू अनुपमा के खिलाफ खड़े होते हैं. हालांकि शो में इस वक्त जो ट्रैक चल रहा है उसमें वो अनुपमा का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं, जो कि उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है.

Trending Articles