अनुपमा टीवी सीरियल में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो से कुछ दिन पहले ही पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने अलविदा कह दिया तो वहीं अब एक और एक्ट्रेस के शो को अलविदा कहने की खबरें तेज हो गई हैं. इन खबरों के बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि जिस किरदार ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है अब उस रोल को ही शो में खत्म कर दिया जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार उस किरदार की शो में मौत दिखा दी जाएगी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये किरदार कौन है. 

किंजल के शो छोड़ने की खबरें तेज

रिपोर्ट के अनुसार अनुपमा सीरियल में किंजल (Kinjal) यानी कि निधि शाह (Nidhi Shah) ने इस सीरियल को छोड़ने का फैसला मेकर्स को सुना दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब मेकर्स दूसरी एक्ट्रेस की तलाश करने की जगह इस सीरियल में ट्विस्ट लाकर किंजल के रोल को खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

दिखा सकते हैं किंजल की मौत

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स किंजल (Nidhi Shah) की मौत को दिखाने के लिए शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. शो में आने वाले एपिसोड में अनुपमा धूमधाम से गणेश उत्सव अनुज और पूरे परिवार के साथ मनाएगी. इसी दौरान किंजल का वॉटर बैग लीक हो जाएगा और लेबर पेन शुरू हो जाएगा. ऐसी खबरें आ रही हैं इसी सीन के दौरान बच्चे को जन्म देकर किंजल की मौत दिखाई जा सकती है. हालांकि ऐसा होता है या फिर नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन इतना जरूर है कि आधिकारिक तौर पर कुछ भी ऐलान नहीं किया गया है.

पारस कलनावत की क्लोज फ्रेंड हैं किंजल

किंजल से पहले पारस कलनावत को शो से मेकर्स ने रातों-रात बाहर निकाल दिया था. इसके बाद पारस ने मेकर्स और अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के ऊपर कई खुलासे किए थे. बहुत ही कम लोग जानते हैं कि पारस और निधि शाह बहुत अच्छे दोस्त हैं. यहां तक कि पारस कुछ दिन पहले निधि से मिलने शो के सेट के बाहर भी आए थे.

Trending Articles