पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि दोनों ने मिलकर एक धारदार हथियार से 45 वर्षीय पति की हत्या कर दी. इसे साथ ही सबूत मिटाने के लिए शव पर नमक उड़ेल दिया, जिससे लाश गल जाए. पुलिस ने बताया कि ये मामला बीते महीने का है, जिसका खुलासा अब हुआ है.

पुलिस के मुताबिक, पुरुलिया में बीते महीने मृतक बुदन महतो की पत्नी उत्तरा और उसके प्रेमी क्षेत्रपाल महतो ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि क्षेत्रपाल महतो जयपुर का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार, जूदन महतो की हत्या की साजिश को उसकी पत्नी उत्तरा ने अंजाम दिया था, ताकि वो एक साथ रह सकें.

पत्नी ने ही उतारा मौत के घाट

क्षेत्रपाल ने उत्तरा को प्लान सुझाया था. जिसको अंजाम देते हुए उसने अपने पति की हत्या की और इसके बाद शव को गलाने के लिए दफनाने से पहले नमक का इस्तेमाल किया. बुदन का शव उसके बेटे को 26 मार्च को मिला था और उसने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज कराया था. जांच के दौरान पुलिस को उत्तरा पर ही पति की हत्या करने का शक हुआ था.

कैसे खुला हत्या का राज?

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें उसने अपने पति की हत्या की बात स्वीकार कर ली. इसी दौरान क्षेत्रपाल के साथ उसके अवैध संबंध होने की बात का भी खुलासा हुआ. आरोपी पत्नी ने बताया कि हत्या के बाद क्षेत्रपाल झारखंड में जाकर छिप गया था और मामले के शांत होने का इंतजार कर रहा था. हालांकि, पुलिस को उसके बारे में जानकारी मिल गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

 

 

 

Trending Articles