दिल्ली के बिंदापुर इलाके में शराब के नशे में आरोपियों ने दो सगे भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई. पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी पहचान रोबिन और वरुण के तौर पर हुई है.

आरोपियों ने लोहित पर चाकू से करीब 10 वार किए, जिसकी वजह से अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरे भाई अनिल का इलाज चल रहा है. मृतक लोहित पिछले दिनों मां के इलाज के लिए भाई अनिल के पास पटना से दिल्ली आया था.

दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 15 अक्टूबर की देर रात जेजे कॉलोनी बिंदापुर के फिश बाजार में दो युवकों पर चाकू से हमला करने की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दो शख्स घायल अवस्था में सड़क पर बेसुध पड़े हैं. दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जिसमें लोहित को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मां के इलाज के लिए आया था लोहित

लोहित पटना में एक मिठाई की दुकान में मैनेजर था. कुछ दिनों पहले अपनी मां के इलाज के लिए लोहित दिल्ली आया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों भाई एक मकान बनवा रहे थे. 15 अक्टूबर की रात गार्ड ने फोन कर बताया कि कुछ लड़के यहां से सरिया और अन्य सामान लेकर चले गए. 

दूसरा भाई भी घायल

इसके बाद दोनों भाई स्कूटी से निकले और आसपास की कबाड़ी की दुकान पर अपना सामान ढूंढने लगे. इसी दौरान मछली बाजार के पास एक कबाड़ी की दुकान बंद मिली और वरुण और रोबिन शराब के नशे में वहां मौजूद थे. दोनों भाई ने जब पूछताछ की तो इनका झगड़ा शुरू हो गया. इसी दौरान वरुण ने लोहित पर चाकू से एक के बाद एक 10 वार किए. वहीं, बीच-बचाव के लिए आए अनिल पर भी चाकू से हमला कर दिया.

Trending Articles