दिल्ली हिट एंड रन केस (Delhi Hit & Run Case) में जिस लड़की की मौत हुई है उसके दोस्त नवीन (Naveen) ने बड़ा खुलासा किया है. नवीन ने कहा है कि होटल में पैसों को लेकर अंजलि (Anjali) और निधि (Nidhi) में झगड़ा हुआ था. दिल्ली के अंजलि केस (Anjali Case) में 7वें आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. वहीं, अंजलि के दोस्त (Anjali's Boyfriend) नवीन ने बड़ा खुलासा किया है. नवीन ने बताया कि पैसों को लेकर होटल में अंजलि और निधि के बीच झगड़ा हुआ था. नवीन ने कहा कि उसने निधि को पहले कभी अंजलि के साथ नहीं देखा था.

छठे आरोपी का सीसीटीवी वीडियो

बता दें कि अंजलि केस के छठे आरोपी आशुतोष का एक और CCTV वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो रोहिणी सेक्टर वन वाले अपने घर के बाहर खड़ा दिख रहा है. आशुतोष को उसके दोस्त ने पहले ही हादसे की जानकारी दे दी थी. लिहाजा वो अपने घर के बाहर अंजलि केस के आरोपियों का इंतजार करता दिखा.

कंझावला केस में बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि इस मामले में कई और खुलासे हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, वारदात के समय कार में केवल 4 आरोपी थे. कार अमित खन्ना चला रहा था और दीपक घर में था. अमित खन्ना के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था, इसलिए दीपक ने इसकी जिम्मेदारी ली कि कार वो चला रहा था.

उलझती जा रही कंझावला केस की कहानी

कंझावला केस की कहानी फिल्म दृश्यम की तरह उलझती जा रही है. गुरुवार तक दिल्ली पुलिस कह रही थी कि कार में 5 आरोपी थे. फिर शुक्रवार को पता चला कि कार में 4 आरोपी ही थे. तीन दिन पहले तक पुलिस का दावा था कि कार दीपक खन्ना चला रहा था लेकिन पुलिस ने ही गुरुवार को बताया कि कार अमित खन्ना चला रहा था.

वहीं, दिल्ली कंझावला केस में एक और शख्स का नाम सामने आया था और उसको अंजलि का Ex-बॉयफ्रेंड बताया जा रहा था. नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर उसने बताया कि 2 साल पहले अंजलि और वो सहमति से अलग हो गए थे. 1.5 साल पहले उसकी शादी हो चुकी है. उसका 1 बच्चा भी है. वारदात वाली रात वो होटल में मौजूद नहीं था.

Trending Articles