पिछले कुछ दिनों में टू व्हीलर के दामों में काफी तेज़ी से वृद्धि हुई है। इतने पर ही पेट्रोल के बढ़ते दामों ने आम आदमी पर बोझ और बड़ा दिया है। जिसके बाद से ही लोगों का रुझान उन बाइको की तरफ ज्यादा देखा जाता है ,जो अच्छा माइलेज देती हो और जिनकी किम्मत भी उनके बजट में फिट हो जाती हो।आज हम ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली बाइकों की लंबी रेंज में बात कर रहे हैं टीवीएस स्टार सिटी प्लस के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा अपनी माइलेज और स्टाइलिश डिजाइन के लिए पसंद की जाती है। आइये जानते है इस बाइक में क्या फायदा मिलने वाला है।

TVS Star City Plus ES Disc वेरिएंट की शुरुआती कीमत 75,055 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 89,538 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को 90 हजार रुपये एक साथ खर्च किए बिना खरीदना चाहते हैं तो यहां जानें इसे खरीदने का आसान प्लान। आज हम आपको बताने वाले है कि आखिर इस गाड़ी को आप मात्र 9 हजार रुपए में कैसे खरीद सकते है।

ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार 89,538 हजार रुपये के बाइक को अगर आप फाइनेंस करवाते है। इसके लिए आप यदि इसकी डाउन पेमेंट यदि आप 9000 हजार रुपए दे देते है तो इसके लिए बैंक आपको 80,538 रुपये का लोन देगा। TVS Star City Plus ES Disc पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। ये एक शानदार माइलेज की अच्छी बाइक साबित हो सकती है।

Trending Articles