अगस्त का महीना चल रहा है, जिसमें वाहनों की बिक्री में काफी बढ़त देखने को मिल रही है। हर कोई ऐसे मौके पर वाहन की खरीदारी करना चाहता है, क्योंकि त्योहार के समय हर कोई खरीदारी करना शुभ समझता है। सक्षाबंधन का त्योहार तो बीत चुका है, लेकिन अब जन्माष्टमी का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

दो दिन बाद जन्माष्टमी का त्योहार है। दूसरी ओर अगर आप टू-व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। बाजार में कम रुपये में भी आप धांसू बाइक खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। आपका बजट महंगी नई बाइक खरीदने का नहीं है, तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। बहुत कम रुपये खर्च कर आप शानदार बाइक अपने घर में ला सकते हैं, जिसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

दरअसल, आप मात्र 17, 000 रूपये में शानदार कंडीशन की एक टू व्हीलर खरीद सकते हैं। ये बाइक 18 दिन पुरानी हीरो एचएफ डीलक्स है। इस बाइक को www.carandbike.com पर अपलोड किया गया है। बाइक की कीमत महज 17000 वेबसाइट पर लिखी गई है। नीचे इस लेख में बाइक से जुड़ी संपूर्ण जानकारी दी गई है।

ये बाइक 2022 मॉडल की है

बाइक अभी तक सिर्फ 6 हजार किमी ही चल पाई है।
बाइक Self Start है और Drum Brake के साथ Alloy Wheel में है।
बाइक पुराने मानकों के अनुरूप BS IV में है।
दिल्ली में ये बाइक बिकाऊ है।
यह हीरो एचएफ डीलक्स बाइक पहले ओनर के ही नाम पर है।
बाइक में किसी भी प्रकार की कोई टूट फुट नहीं है।
इस बाइक की MFG Date Jan/2022 है।

कैसे खरीदें बाइक?

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आपको कांटेक्ट करना होगा। इसलिए आप अगर बाइक की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर तुरंत इस साइट पर संपर्क करना होगा।

Trending Articles