मात्र ₹25 हजार में मिल रहीं Hero की शानदार बाइक Hero Passion Pro 65 से 70 किलोमीटर माइलेज के साथ आज के युवा की पहली पसंद बन चुकी है। जिसके चलते लोग इस कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। ग्राहकों की बढ़ती पसंद के चलते ही इस कपंनी की बाइक की बिक्री भी सबसे ज्यादा है। हीरो कपंनी की शानदार बाइक  हीरो पैशन प्रो इन दिनों काफी तहलका मचा रहा है। जिसका एक नया मॉडल कंपनी ने अभी हाल ही में लॉन्च किया है।

Hero Passion Pro इंजन और माइलेज

हीरो पैशन प्रो में आपको 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन देखने को मिलेगा। जो 8 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक लगभग 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। Hero Passion Pro की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹75000 से शुरू होती है। लेकिन आप चाहे तो इसे काफी कम कीमत में भी खरीद सकते हैं। आप इस बाइक की इतनी कीमत नही दे पा रहे है। तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इस बाइक को काफी काम दाम में खरीद सकते हैं। वहां यह बाइक आपको 25 से ₹30000 में मिल जाएगी।

olx पर क़ीमत

olx वेबसाइट पर आपको 2016 मॉडल की हीरो पैशन प्रो को मात्र ₹30000 रूपए की कीमत के साथ लिस्टेड कराया गया है। जो अच्छी कंडिशन की होने के साथ कापी कम चली हुई बाइक है।

bike dekho.com पर सेल

इसके अलावा bike dekho.com पर भी काफी अच्छे ऑफर्स के साथ बाइक को सेल करने के लिए रख गया है। यहां 2015 मॉडल की हीरो पैशन प्रो की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

Trending Articles