TVS Jupiter: देश के वाहन बाजार में बाइक्स के साथ ही अब स्कूटर्स की बिक्री में भी काफी इजाफा हो गया है। यही कारण है कि अब मार्केट में आधुनिक फीचर्स के साथ कंपनियां अपनी नई स्कूटर को लॉन्च कर रही हैं। अब बात टीवीएस मोटर्स की ही करें, तो कंपनी की स्कूटर जुपिटर (TVS Jupiter) अपने आकर्षक लुक के लिए पसंद की जाती है। इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटर की लिस्ट में शामिल है।

इसके इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर और 8.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। यह स्कूटर 6 लीटर की फ्यूल टैंक के साथ आती है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह आपको लगभग 85 हजार रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिलेगी। लेकिन कई पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर इसकी बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है।

आकर्षक ऑफर के साथ आती है TVS Jupiter

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2016 मॉडल की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर को इसके ओनर में काफी अच्छी तरह से रखा है और अबतक इसे 15,000 किलोमीटर तक चलाया है। अगर तो चाहें तो यहाँ से इस स्कूटर को 24,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।

2015 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर बिक्री के लिए Droom वेबसाइट पर लिस्ट की गई है।28,744 किलोमीटर तक चली इस स्कूटर को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है और यहाँ पर 35,360 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि नोएडा में मौजूद यह फर्स्ट ओनर स्कूटर है।

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2017 मॉडल को BikeDekho वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर 17,650 किलोमीटर तक चली है और बेहतर तरीके से रखी गई है। दिल्ली में मौजूद इस स्कूटर की यहाँ पर कीमत 35,000 रुपये रखी गई है।

Trending Articles