Maruti WagonR LXI कार को आप खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट 6 लाख रुपये का नहीं है। तो आप एकदम सही जगह आए हैं। यहाँ हम आपको इस कार को बहुत ही कम कीमत में खरीदने का तरीका बताएंगे। आपको बता दें कि कंपनी की यह कार देश के हैचबैक सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है जो ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

हालांकि कई लोग कम बजट होने के कारण इस कार को नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी उनमें से एक है। तो आप इसके पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। कई ऑनलाइन वेबसाइट्स इस कार पर आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। जिसमें यह कार आपको आधे से भी कम कीमत पर मिल जाएगी। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपको इसपर मिल रहे तीन बेहतरीन डील्स के बारे में बताएंगे।

मारुति वैगनआर (Maruti Wagon R LXI) के 2008 मॉडल की बिक्री बहुत ही आकर्षक कीमत पर की जा रही है। यह बहुत ही अच्छी कंडीशन में है और 1,22,752 किलोमीटर तक चली है। इसके ओनर ने इसे गुरुग्राम में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है और इसकी कीमत 65,000 रुपये रखी है।

दूसरे डील में मारुति वैगनआर (Maruti Wagon R LXI) के 2010 मॉडल की बिक्री बहुत ही आकर्षक कीमत पर की जा रही है। यह बहुत ही अच्छी कंडीशन में है और 91,248 किलोमीटर तक चली है। इसके ओनर ने इसे फरीदाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है और इसकी कीमत 1,40,000 रुपये रखी है।

वहीं दूसरे डील में मारुति वैगनआर (Maruti Wagon R LXI) के 2008 मॉडल की बिक्री बहुत ही आकर्षक कीमत पर की जा रही है। यह बहुत ही अच्छी कंडीशन में है और 1,02,642 किलोमीटर तक चली है। इसके ओनर ने इसे फरीदाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है और इसकी कीमत 95,000 रुपये रखी है।

Trending Articles